whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shukra Gochar 2024: अपनी राशि में बली शुक्र इन 3 राशियों पर बरसाएंगे धन, हर क्षेत्र में होगी तरक्की!

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष के एक सबसे शुभ ग्रह शुक्र ने 18 सितंबर को राशि परिवर्तन कर लिया है और वे बली होकर स्वराशि तुला में गोचर कर रहे हैं। शुक्र के इस राशि परिवर्तन का 3 राशियों के जातकों पर बेहद सकारात्मक पड़ने के योग हैं। आइए जानते हैं, ये 3 भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं?
09:02 AM Sep 19, 2024 IST | Shyam Nandan
shukra gochar 2024  अपनी राशि में बली शुक्र इन 3 राशियों पर बरसाएंगे धन  हर क्षेत्र में होगी तरक्की

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष के सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर अपना राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका देश-दुनिया और राशियों पर व्यापक असर पड़ता है। सभी नवग्रहों में एक बेहद शुभ ग्रह शुक्र ने 18 सितंबर को दोपहर बाद 2 बजकर 4 मिनट पर कन्या राशि से निकलकर तुला राशि में प्रवेश किया है। तुला राशि धन, वैभव, ऐश्वर्य, भोग-विलास, सुख के स्वामी ग्रह शुक्र की अपनी राशि है। इस राशि में आने के बाद शुक्र बेहद बली यानी मजबूत हो गए है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन 3 राशियों के जातकों के लिए वे सबसे अधिक फलदायी साबित होंगे।

Advertisement

तुला राशि में शुक्र गोचर का राशियों पर असर

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातक अधिक आत्मविश्वासी और सकारात्मक महसूस करेंगे। आय में वृद्धि होगी। नौकरी में स्थिरता आएगी। आमदनी भी बढ़ने के योग हैं। व्यापार में लाभ होगा। उद्योग-धंधों में विस्तार होगा। खुदरा व्यापार में भी लाभ होगा। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मैरिड लाइफ में मधुरता आएगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

ये भी पढ़ें: Sharad Purnima 2024: चांद की रोशनी में क्यों रखते हैं खीर? जानें महत्व और नियम

Advertisement

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के व्यक्तित्व में निखार आएगा। आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप जीवन के सुखों का भरपूर आनंद लेंगे। आय के नए स्रोत खुल सकते हैं। व्यापार में लाभ होने की संभावना है। उद्योग-धंधों में लाभ होगा। कारोबारी यात्राओं से लाभ होगा। नए ग्राहक मिलेंगे। नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। सहकर्मियों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। प्रेम संबंध मजबूत होंगे।

मीन राशि

आपके स्वभाव और मानसिक स्थिति में बेहद सकारात्मक और और रचनात्मक बदलाव आएंगे। इनकम के नए स्रोत खुल सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। व्यापार में लाभ होगा। उद्योग-धंधों में विस्तार होगा। खुदरा व्यापार में बिक्री बढ़ेगी। स्टूडेंट जातकों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। मैरिड लाइफ में रोमांच और रोमांस में बढ़ेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें: Sharad Purnima 2024: चांद की रोशनी में क्यों रखते हैं खीर? जानें महत्व और नियम

ये भी पढ़ें: Chandra Grahan 2025: क्या अगले साल पितृपक्ष में फिर लगेगा चंद्र ग्रहण, जान लीजिए 2025 के ग्रहण की तिथियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो