whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगले 22 दिन तक शुक्र देव मीन राशि में रहेंगे विराजमान, इन 3 राशि वाले लोग हो जाएंगे मालामाल

Shukra Rashi Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 31 मार्च को ही शुक्र देव मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और अब 24 अप्रैल तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। ऐसे में कुछ राशियों की किस्मत चमकने वाली है। आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
01:52 PM Apr 02, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
अगले 22 दिन तक शुक्र देव मीन राशि में रहेंगे विराजमान  इन 3 राशि वाले लोग हो जाएंगे मालामाल

Shukra Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव को भौतिक सुख, धन, ऐश्वर्य, वैभव, और वासना आदि का कारक माना गया है। माना जाता है कि जब भी शुक्र देव अपनी राशि परिवर्तन करते हैं तो सभी राशियों पर प्रभाव पड़ता है। ऐसे में शुक्र देव कुछ दिन पहले ही मीन राशि में प्रवेश कर चुके हैं और 24 अप्रैल तक इसी राशि में विराजमान रहेंगे। 24 अप्रैल तक कुछ राशियों के जीवन में बदलाव होते नजर आएगा। साथ ही इन्हें भाग्य का साथ भी मिलेगा। धन-दौलत में इजाफा हो सकता है। वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी। कुल मिलाकर अगले कुछ दिनों तक ये राशियां लकी साबित होंगी। तो आइए उन लकी राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ रहेगा। माना जा रहा है कि आने वाले 22 दिन वृषभ राशि वाले लोगों को लाभ ही लाभ होगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। क्योंकि वृषभ राशि वाले लोगों के स्वामी शुक्र ग्रह हैं। ऐसे में जीवनसाथी के साथ जीवन सुखमय रहेगा। साथ ही भौतिक सुखों में विस्तार होगा। जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनके कारोबार में डबल का मुनाफा हो सकता है। साथ ही बड़े कारोबारी से मुलाकात भी हो सकती है। जो भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन बहुत ही शुभ है। क्योंकि यह गोचर मिथुन राशि के कर्म भाव पर हुआ है। ऐसे में कारोबार में जमकर लाभ होगा। साथ ही सहकर्मियों का साथ मिलेगा। इस दौरान आपकी हर मनोकामना पूर्ण हो सकती है। करियर में अचानक सफलता मिलने की संभावना है। किसी भी कार्य में सीनियर का साथ मिलेगा।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन अनुकूल साबित होगा, क्योंकि धनु राशि वाले लोगों की कुंडली में शुक्र का राशि परिवर्तन चतुर्थ भाव में हुआ है। ऐसे में जो लोग भौतिक सुख से वंचित हैं उनको आने वाले कुछ ही दिनों में सभी तरह के भौतिक सुख प्राप्त होंगे। वाहन या प्रॉपर्टी की खरीदारी कर सकते हैं। नौकरी करने वाले लोगों के लिए यह समय बहुत ही शुभ है। अचानक आय में वृद्धि होने की बात हो सकती है। वहीं जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं उनको अच्छी कंपनी में जॉब मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- मृत्यु के कुछ देर पहले क्यों बंद हो जाती है आवाज? 

यह भी पढ़ें- भाग्य के कारक ग्रह जल्द करेंगे नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों का होगा भाग्योदय

यह भी पढ़ें- 8 अप्रैल को इन राशियों के जीवन में बड़े बदलाव के आसार, सूर्य ग्रहण का पड़ेगा असर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो