whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

30 दिन तक 3 राशियों के लोग जिएंगे भोग-विलास की जिंदगी, नीच के शुक्र दिलाएंग हर सुख-मौज

Shukra Gochar 2024: 25 अगस्त, 2024 को सुख और वैभव के दाता शुक्र ग्रह कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं। कन्या राशि शुक्र की नीच राशि है। नीच के शुक्र का प्रभाव सभी राशियों पर अलग-अलग होगा, लेकिन 3 राशियों के जातकों के जीवन पर वे बेहद पॉजिटिव प्रभाव डालेंगे। आइए जानते हैं, ये लकी 3 राशियां कौन-सी हैं?
05:32 AM Aug 16, 2024 IST | Shyam Nandan
30 दिन तक 3 राशियों के लोग जिएंगे भोग विलास की जिंदगी  नीच के शुक्र दिलाएंग हर सुख मौज

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष में शुक्र ग्रह को धन, वैभव, सुख, भोग-विलास, प्रेम, सौंदर्य और जिंदगी में चमक-दमक का कारक माना जाता है। यह ग्रह व्यक्ति के जीवन में सुख-सुविधाएं, वैभव और सुंदरता लाता है। जब शुक्र ग्रह किसी व्यक्ति की कुंडली में मजबूत होता है, तो उस व्यक्ति को जीवन में अच्छे कपड़े, आभूषण, स्वादिष्ट भोजन, आरामदायक जीवन, स्त्री-संसर्ग, रति सुख जैसे कई सुख मिलते हैं।

इन्हीं सुखों के स्वामी और कारक ग्रह शुक्रदेव रविवार 25 अगस्त, 2024 को 01:24 AM बजे कन्या राशि में प्रवेश कर रहे हैं। ज्योतिष शास्त्र में कन्या राशि शुक्र ग्रह की नीच राशि है। इस राशि में स्थित शुक्र को 'नीच का शुक्र' कहते है। नीच के शुक्र के राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रभाव डालते हैं। 3 राशियों के जातकों के लिए नीच के शुक्र बेहद पॉजिटिव असरकारी सिद्ध होने वाले हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

नीच के शुक्र का राशियों पर असर

वृषभ राशि

आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। स्टूडेंट्स जातकों की क्रिएटिविटी में वृद्धि होगी। आपकी कलात्मक प्रतिभा निखरेगी। कला, संगीत या लेखन जैसे क्षेत्रों में सफलता मिलेगी। इससे आपको आमदनी भी हो सकती है। नौकरपेशा जातकों को पदोन्नति मिल सकती है। आपके कारोबारी आपके रिश्ते और मजबूत होंगे। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी।आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लव लाइफ में खुशियां बढ़ेंगी। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे।

कन्या राशि

आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। पुरानी बीमारियां दूर हो सकती हैं। आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे। राजनीति और प्रशासन से जुड़े व्यक्तियों की सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। लोगों से सम्मान मिलेगा। करियर में नए अवसर मिलेंगे। आपकी मेहनत रंग लाएगी। प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने के योग हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए नए आय के स्रोत खुल सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। लाइफ पार्टनर के साथ संबंधों में मधुरता आएगी।

तुला राशि

कारोबारी यात्राएं करने के योग बन रहे हैं। यात्राओं से नई डील प्राप्त होने के योग हैं, जो आर्थिक रूप से काफी लाभदायी होगा। नौकरीपेशा जातकों को धन लाभ के अवसर मिलेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। स्टूडेंट्स जातकों के करियर में उन्नति के नए अवसर मिलेंगे। नए मित्र बनेंगे। आपके सामाजिक दायरे में वृद्धि होगी। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। आपका रुझान आध्यात्मिक विकास की ओर बढ़ेगा। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें: वफादारी की मिसाल होते हैं इन 3 राशियों के लोग, दोस्ती और प्यार में दे सकते हैं अपनी जान

ये भी पढ़ें: ये गुफा है कई देवताओं का घर, गणेश जी के कटे सिर से लेकर स्वर्ग के रास्ते के लिए है प्रसिद्ध, जानें यहां की रहस्यमयी बातें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो