whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20 जुलाई से इन 3 राशियों के होंगे अच्छे दिन शुरू, अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर से होंगे मालामाल

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष के एक बेहद शुभ ग्रह और प्रेम, भोग, ऐश्वर्य और वैभव के दाता शुक्र 20 जुलाई, 2024 से बुध के नक्षत्र अश्लेषा में प्रवेश करेंगे, जिसका पॉजिटिव असर 3 राशियों पर पड़ने की संभावना है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं और इन राशियों की जातकों के जीवन में क्या बदलाव आएंगे?
08:32 AM Jul 19, 2024 IST | Shyam Nandan
20 जुलाई से इन 3 राशियों के होंगे अच्छे दिन शुरू  अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर से होंगे मालामाल

Shukra Gochar 2024: सुख, सौंदर्य, प्रेम संबंध, कला, धन-ऐश्वर्य, भोग-विलासिता, रिश्ते-नाते और वैवाहिक सुख के कारक ग्रह और वैभव के स्वामी ग्रह शुक्र अभी शनि के स्वामित्व वाले पुष्य नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं। शनिवार 20 जुलाई, 2024 की शाम 6 बजकर 10 मिनट पर वे बुध के नक्षत्र अश्लेषा में प्रवेश करेंगे। वैदिक ज्योतिष के मुताबिक शुक्र एक बेहद शुभ ग्रह हैं, जिनके न केवल राशि परिवर्तन बल्कि नक्षत्र परिवर्तन का देश-दुनिया, मौसम और सभी राशियों पर व्यापक असर पड़ता है। वैभव के दाता शुक्र के इस नक्षत्र परिवर्तन से 3 राशियों का भाग्योदय होने की संभावना है। आइए जानते हैं, ये तीन राशियां कौन-सी हैं?

अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर का राशियों पर असर

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के जीवन पर अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर का असर लाभकारी सिद्ध हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों के संबंध सहकर्मियों के साथ मजबूत होंगे। अधिकारी भी आपके काम प्रशंसा करेंगे। शेयर बाजार में निवेश के लिए भी यह समय बढ़िया है। इन्वेस्टमेंट का अच्छा रिटर्न मिलने की प्रबल संभावना है। आमदनी बढ़ाने के आपके प्रयास सफल हो सकते हैं। आप अपना कोई नया काम शुरू कर सकते हैं। हर प्रकार के रिश्ते मधुर होंगे। लाइफ पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा।

कन्या राशि

अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर का कन्या राशि के जातकों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव पड़ने की संभावना है। कारोबार के लिए यह समय बेहद अनुकूल है। कोई बड़ी डील होने से व्यावसायिक स्थिति मजबूत होगी। प्राइवेट नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आपकी की आय बढ़ने की संभावना है। मकान या जमीन खरीदने की आपकी इच्छा पूरी हो सकती है। व्यापारियों की आमदनी में बढ़ोतरी होने के योग हैं। लव लाइफ अच्छी और सहयोगपूर्ण रहेगी। सिंगल लोगों के जीवन में भी प्रेम की शुरुआत होने के योग हैं।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन पर अश्लेषा नक्षत्र में शुक्र गोचर का अनुकूल असर होने के योग हैं। आपमें एक नया आत्मविश्वास पैदा होगा। आपमें एक नई अंतर्दृष्टि विकसित होगी। प्रोफेशनल और पर्सनल दोनों फ्रंट पर यह समय लाभकारी है। नौकरीपेशा जातकों की तरक्की होने के योग हैं। कारोबारी यात्राओं से लाभ होने की प्रबल संभावना है। निवेश के लिए भी यह समय बढ़िया है। सामाजिक कार्य से जुड़े जातकों की आमदनी बढ़ेगी। हर क्षेत्र में आपके निजी संबंध मजबूती होंगे। लव लाइफ रोमांचक रहेगी।

ये भी पढ़ें: हथेली पर दिखें ये रेखाएं और चिह्न तो नसीब में पैसा ही पैसा, सफलता भी चूमेगी आपके कदम

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं होता राम कथा में उनकी बहन का जिक्र, चार भाइयों में कभी किसी ने नहीं ली सुध, जानें क्या है कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो