whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shukra Gochar 2024: शुक्र ग्रह इन 3 राशियों पर मेहरबान! 1 साल बाद किया स्वराशि तुला में प्रवेश

Shukra Gochar 2024: धन, वैभव, सुख-सुविधा और प्रेम के कारक शुक्र ग्रह ने तुला राशि में प्रवेश किया है, जिससे 12 राशियों में से कुछ राशियों की लव लाइफ अच्छी रहेगी और धन में भी बढ़ोतरी हो सकती है।
09:35 AM Sep 18, 2024 IST | Simran Singh
shukra gochar 2024  शुक्र ग्रह इन 3 राशियों पर मेहरबान  1 साल बाद किया स्वराशि तुला में प्रवेश
शुक्र गोचर

Shukra Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार ग्रहों की चाल बदलने पर 12 राशियों पर भी असर पड़ता है। ये अच्छा या बुरा दोनों में से कुछ भी हो सकता है। 18 सितंबर को धन, वैभव, सुख, सौंदर्य, और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र अपनी चाल बदल ली है। करीब 1 साल बाद स्वराशि तुला में शुक्र में प्रवेश किया है। जीवन में सुख-सुविधा और प्रेम लाभ के लिए 3 राशियों पर मेहरबान हो गए हैं। आइए जानते हैं कब तक तुला राशि में शुक्र विराजमान रहेंगे? शुक्र ग्रह तुला राशि से निकलकर किस राशि में प्रवेश करेंगे? किन-किन राशियों के लिए शुक्र गोचर लाभकारी है?

Advertisement

तुला राशि में कब तक विराजमान रहेंगे शुक्र ग्रह?

18 सितंबर 2024 को दोपहर 2 बजकर 4 मिनट पर शुक्र ग्रह द्वारा तुला राशि में प्रवेश किया गया। अपनी स्वराशि तुला में 13 अक्टूबर तक शुक्र ग्रह विराजमान रहेंगे। 13 अक्टूबर को सुबह 6 बजकर 8 मिनट पर तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे।

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लिए शुक्र गोचर प्यार के मामले में सफलता दिलाने वाला है। आप अपने पसंदीदा व्यक्ति से मिल सकते हैं। दिल की बात कहना आपके लिए आसान हो सकेगा। आर्थिक स्थिति में मजबूती मिलेगी। आपका मिलनसार स्वभाव समाज में एक नई पहचान बनाएगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: 17 अक्टूबर तक 7 राशियों की मौज! सूर्य देवता रहेंगे मेहरबान

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लिए शुक्र का तुला राशि में होना लाभकारी रहेगा। पार्टनर के साथ संबंध अच्छे होंगे। अधिक प्रेम और मन उत्साह से भरा रहेगा। आप अपने पार्टनर को भावनात्मक सुरक्षा प्रदान करेंगे। दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेंगे। कोई पुराना दोस्त मिल सकता है। धन में वृद्धि के योग हैं। सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे।

Advertisement

कुंभ राशि (Aquarius)

शुक्र ग्रह का तुला राशि में प्रवेश करना कुंभ राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगा आपके जीवन में नए बदलाव होने वाले हैं और जिनका सामना आप खुशी-खुशी कर लेंगे। परिवर्तन से कभी आपके मन में भय नहीं रहा है और न आगे आप किसी परिस्थिति से घबराएंगे। जीवन में सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है, जिससे पद में उन्नति के योग हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- Surya Shukra Yuti: 3 राशियों पर मंडराया संकट!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो