whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

25 अगस्त से अगले 25 दिनों तक इन 3 राशियों को अपार धन, शुक्र कृपा से हर क्षेत्र में तरक्की

Shukra Gochar 2024: रविवार 25 अगस्त से वैभव स्वामी शुक्र ग्रह का गोचर कुछ खास राशियों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। शुक्र धन, ऐश्वर्य, सुख-सुविधाओं और प्रेम के कारक ग्रह हैं। इस गोचर के दौरान 3 राशियों के जातकों को धन लाभ, करियर में तरक्की और लव लाइफ में मजबूती मिल सकती है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?
07:55 PM Aug 13, 2024 IST | Shyam Nandan
25 अगस्त से अगले 25 दिनों तक इन 3 राशियों को अपार धन  शुक्र कृपा से हर क्षेत्र में तरक्की

Shukra Gochar 2024: रविवार 25 अगस्त से अगले 25 दिनों तक का समय कुछ खास राशियों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। आधी रात के बाद 01:24 AM बजे से शुक्र ग्रह सिंह राशि के निकल कर अपने मित्र बुध की कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। दैत्य गुरु का यह का गोचर अधिकांश राशियों के लिए लाभदायक साबित हो सकता है, लेकिन 3 राशियों के जातकों को अपार धन लाभ, करियर में उन्नति और जीवन में हर प्रकार के सुख, खुशियां और भोग-विलास के मौके मिल सकते हैं। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?

शुक्र के कारकत्व

वैदिक ज्योतिष के अनुसार, शुक्र शारीरिक सौन्दर्य और व्यक्तिव को आकर्षक बनाने वाला मुख्य ग्रह हैं। वैभव, धन, ऐश्वर्य, सुखी वैवाहिक जीवन, कामकला और कामुकता, सुंदर वस्तुएं, कला, संगीत, नृत्य, अभिनय आदि इस ग्रह के मुख्य कारकत्व हैं। शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से इन जीवन इन सभी पहलुओं पर असर पड़ता है। मान्यता है कि एक मजबूत शुक्र ग्रह जातक को फर्श से अर्श पर पहुंचा देता है।

कन्या राशि में शुक्र गोचर का असर

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए कन्या राशि में शुक्र का गोचर बेहद लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आप सामाजिक कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे। लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। अच्छी रणनीति और अच्छे स्टाफ मिलने से व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में आप अपने अधिकारियों को प्रसन्न रख पाएंगे। आपकी पदोन्नति संभव है। पारिवारिक सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी। लव लाइफ और रिलेशनशिप में मजबूती आएगी।

सिंह राशि

सिंह राशि के स्टूडेंट्स जातकों की रचनात्मकता और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। करियर में उन्नति होगी और आपको नए अवसर प्राप्त होंगे।आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। आपके प्रोजेक्ट वर्क की तारीफ़ होगी। आप कला, संगीत या साहित्य में रुचि ले सकते हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और संपत्ति में वृद्धि होगी। आप सामाजिक जीवन में बहुत व्यस्त रह सकते हैं। व्यापारियों को नए लोगों से मिलने का अवसर प्राप्त होगा। रोग की परेशानी से मुक्ति मिलेगी। स्वास्थ्य लाभ होने से आप तनाव मुक्त महसूस करेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के हर प्रकार के रिश्तों में सुधार होगा। व्यवसाय साझेदार से पूरा हेल्प मिलेगा। कारोबार में एक नई ऊर्जा से काम करने से अप्रत्याशित लाभ होने की संभावना है। स्टूडेंट्स जातकों को नए अवसर प्राप्त होंगे। आप अपनी प्रतिभा से लोगों को इम्प्रेस करने में सफल होंगे। नौकरीपेशा जातक अधिकारियों का समर्थन पाएंगे। आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। धन लाभ होगा। तनाव मुक्त महसूस करेंगे। प्रेम जीवन में खुशियां आएंगी और रिश्ते मजबूत होंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

ये भी पढ़ें: श्रीकृष्ण-अर्जुन…दो शरीर एक प्राण, सुभद्रा के एक वचन से दोनों में हुआ महायुद्ध; कौन जीता-कौन हारा, पढ़ें पूरी कथा

ये भी पढ़ें: ये गुफा है कई देवताओं का घर, गणेश जी के कटे सिर से लेकर स्वर्ग के रास्ते के लिए है प्रसिद्ध, जानें यहां की रहस्यमयी बातें

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो