whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शुक्र के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत! धन-संपत्ति में होगी वृद्धि

Shukra Gochar 2024: शुक्र के गोचर से सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। आज हम आपको उन 3 राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके लिए शुक्र गोचर शुभ हो सकता है। उन्हें जल्द ही कोई बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।
04:53 PM May 02, 2024 IST | Nidhi Jain
शुक्र के राशि परिवर्तन से इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत  धन संपत्ति में होगी वृद्धि
शुक्र गोचर

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई माह में एक साथ कई राशियों का गोचर और परिवर्तन हो रहा है। इससे सभी राशियों पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। जहां कुछ लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति हो सकती है, तो वहीं कुछ लोगों के जीवन में एक के बाद एक परेशानियां भी आ सकती हैं।

इस बार 19 मई 2024 को शुक्र देवता का वृषभ राशि में गोचर हो रहा है। रविवार को सुबह 08 बजकर 51 मिनट पर शुक्र का वृषभ राशि में प्रवेश होगा। इस साल शुक्र का गोचर तीन राशियों के लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। आइए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिन्हें शुक्र गोचर से फायदा हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: हर मनोकामना हो सकती है पूरी, पंडित सुरेश पांडेय से जानें उस एक उपाय के बारे में

सिंह राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्र का जब वृषभ राशि में गोचर होगा, तो इससे सिंह राशि के लोगों को फायदा हो सकता है। अगर आपके कोई जरूरी काम में बार-बार बाधा आ रही है, तो जल्द ही वो दूर हो सकती है। अगर आपने किसी से कर्ज ले रखा है, तो इस माह के अंत तक वो भी क्लियर हो जाएगा। इसके बाद दिन-प्रतिदिन आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

कुंभ राशि

जिन लोगों को लंबे समय से कोई नौकरी नहीं मिल रही है, इस हफ्ते के अंत तक उन्हें अच्छी नौकरी मिल सकती है। करियर में भी नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं, जिससे आमदनी में मुनाफा होगा। परिवार में चल रहा मनमुटाव भी खत्म हो सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों का भाग्य इस समय उनका पूरा साथ दे रहा है। अगले एक हफ्ते तक आप जिस भी काम में अपना पैसा लगाएंगे, भविष्य में आपको उससे अच्छा-खासा रिटर्न मिल सकता है। जो लोग अपने बच्चों की शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, उन्हें मई के अंत तक खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- अक्षय तृतीया पर नहीं होंगे कोई भी शुभ और मांगलिक कार्य, गुरु व शुक्र के तारे रहेंगे अस्त

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो