whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shukra Gochar 2024: दिवाली से पहले इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! शुक्र ने किया गोचर

Shukra Gochar 2024: प्रेम के कारक ग्रह शुक्र ने दिवाली से पहले बुध के नक्षत्र में गोचर कर लिया है, जिसका मिलाजुला प्रभाव 12 राशियों के व्यापार, जॉब, सेहत और प्रेम जीवन पर पड़ेगा। चलिए जानते हैं शुक्र का ये गोचर किस समय हुआ है और इसका शुभ प्रभाव किन तीन राशियों के जीवन पर पड़ेगा।
12:19 PM Oct 27, 2024 IST | Nidhi Jain
shukra gochar 2024  दिवाली से पहले इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश  शुक्र ने किया गोचर
शुक्र की कृपा से बढ़ेगी आमदनी!

Shukra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष में शुक्र देव को धन, प्यार, लग्जरी लाइफ, भौतिक सुख और सुंदरता का स्वामी माना गया है। जब-जब शुक्र का राशि या नक्षत्र परिवर्तन होता है, तो उसका मिलाजुला प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है। साल 2024 में 27 अक्टूबर को प्रात: काल 01:15 मिनट पर शुक्र ने ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश कर लिया है। बुध देव को ज्येष्ठा नक्षत्र का स्वामी माना जाता है।

Advertisement

शुक्र के बुध के नक्षत्र में गोचर करने से 12 में से 3 राशियों के जातकों को इन दोनों ग्रहों की विशेष कृपा प्राप्त होगी, जिससे उनके करियर, सेहत, लव लाइफ और आमदनी पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। आइए जानते हैं इस बार शुक्र और बुध की कृपा से किन तीन राशियों के जातकों की दिवाली खुशियों से भर जाएगी।

शुक्र गोचर का राशियों पर प्रभाव

कर्क राशि

शुक्र के बुध के नक्षत्र में गोचर करने से कर्क राशि के जातकों के व्यवहार में सकारात्मक बदलाव आएगा। छात्र वर्ग खुद को स्थिर महसूस करेंगे। माता-पिता और दोस्तों के साथ संबंध मधुर होंगे। इसके अलावा मित्रों के साथ कहीं बाहर जाने का प्लान भी बन सकता है। नौकरीपेशा जातक अपने करियर से जुड़ा कोई बड़ा फैसला लेंगे, जो आने वाले दिनों में उनके लिए काफी लाभदायक रहेगा। इसी के साथ आय के नए स्रोत भी खुलेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Zodiac Signs: दिवाली से पहले इन 3 राशियों की पैसों से भरेगी झोली! मंगल-चंद्र गोचर से बना नीचभंग राजयोग

Advertisement

तुला राशि

प्रेम के कारक ग्रह का गोचर करना तुला राशि के लोगों के लिए अच्छा रहेगा। शादीशुदा जातकों के प्रेम जीवन में मिठास बनी रहेगी। इसके अलावा घरवालों के साथ संबंध भी मधुर होंगे। लव रिलेशनशिप में मौजूद जातकों के रिश्ते में मजबूती आएगी। व्यापार में नुकसान होने की जगह बड़ा मुनाफा होने की संभावना है। कार्यस्थल पर यदि तनाव का माहौल बना है, तो परिस्थिति के सामान्य होने की उम्मीद है। कलीग संग चल रहे मतभेद दूर होंगे।

कुंभ राशि

बुध के नक्षत्र में शुक्र का गोचर करना कुंभ राशि के जातकों के लिए सही रहेगा। दुकानदारों की सेल में वृद्धि होगी, जिससे मुनाफा बढ़ेगा। कारोबारियों की यात्राएं लाभदायक रहेंगी। दिवाली से पहले कारोबार का विस्तार होना तय है। स्टूडेंट जातकों के करियर पर शुक्र गोचर का नेगेटिव प्रभाव नहीं पड़ेगा। परीक्षा में अच्छे अंक हासिल होंगे। मैरिड लाइफ में चल रही परेशानियों से कुंभ राशि के जातकों को छुटकारा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: दिवाली से पहले इन 5 उपायों को करने से बढ़ेगा बैंक बैलेंस! जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो