whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आने वाले 22 दिनों में चमकेगा 5 राशियों का भाग्य, केतु-शुक्र की कृपा से मिलेगा पैसा-प्रमोशन

Shukra Ketu Yuti 2024: सुंदरता के कारक ग्रह शुक्र देव जल्द ही राशि परिवर्तन करने वाले हैं, जिसके बाद कन्या राशि में शुक्र का केतु से मिलन होगा। आइए जानते हैं शुक्र-केतु की युति से किन-किन राशियों का सोया हुआ भाग्य जाग सकता है।
04:14 PM Aug 02, 2024 IST | Nidhi Jain
आने वाले 22 दिनों में चमकेगा 5 राशियों का भाग्य  केतु शुक्र की कृपा से मिलेगा पैसा प्रमोशन
शुक्र-केतु की युति से होगा महालाभ!

Shukra Ketu Yuti 2024: केतु देव को अध्यात्म, मोक्ष, वैराग्य और तांत्रिक का कारक ग्रह माना जाता है। वहीं शुक्र देव सुंदरता के कारक हैं। वैदिक पंचांग के अनुसार, इस समय कन्या राशि में केतु देव पहले से विराजमान हैं। 25 अगस्त 2024 को शुक्र देव कन्या राशि में गोचर करेंगे। 25 अगस्त को प्रात: काल 01 बजकर 24 मिनट पर कन्या राशि में दो ग्रहों के मिलन से शुक्र-केतु की युति का निर्माण होगा। कन्या राशि में 18 सितंबर 2024 तक केतु-शुक्र की युति रहेगी। चलिए जानते हैं कई साल बाद कन्या राशि में इन दोनों ग्रहों के मिलन से किन-किन राशियों के लोगों को हर एक मामले में लाभ होगा।

कुंभ राशि

पुराने दोस्तों के साथ समय व्यतीत करने का अच्छा मौका मिलेगा, जिससे यादें ताजा हो जाएंगी। व्यवसाय में बड़ा धन लाभ होने की संभावना है। बेरोजगार लोगों की नौकरी लग सकती है। नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस की उस समस्या का समाधान मिल जाएगा, जिसको लेकर पिछले कुछ दिनों से वह परेशान चल रहे थे।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 18 साल बाद श्रावण शिवरात्रि पर 3 राशियों का भाग्योदय! आज अद्भुत संयोग में होगा जलाभिषेक

कन्या राशि

नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस के काम में आ रही समस्याओं का समाधान मिल जाएगा। बिजनेसमैन को कानूनी मामले से छुटकारा मिल सकता है। पार्टनरशिप में बिजनेस करने के लिए ये समय उत्तम है। धन की समस्या जल्द ही दूर होगी। दांपत्य जीवन में रोमांस और प्यार बना रहेगा।

मीन राशि

शादीशुदा लोगों को सिरदर्द की समस्या में आराम मिलेगा। कार्यक्षेत्र में नौकरीपेशा लोगों का सम्मान बढ़ेगा। बॉस से तारीफ सुनने को मिल सकती है। खेल से जुड़े क्षेत्र में काम कर रहे लोगों को शाम तक प्रमोशन और सैलरी बढ़ने का शुभ समाचार मिल सकता है। घरवालों के बीच चल रहा मनमुटाव खत्म होगा।

वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र में वृश्चिक राशि के लोगों का वर्चस्व बढ़ेगा। बॉस आपके काम से खुश होंगे। शादीशुदा लोगों की कोई पुरानी इच्छा उनका पार्टनर पूरी कर सकता है, जिसके कारण आप खुश रहेंगे। अविवाहित लोगों की पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। उनके साथ समय व्यतीत करके आपको बेहद प्रसन्नता होगी।

मिथुन राशि

सरकारी कार्यों में आ रही बाधाएं दूर होंगी। छात्रों का मनोबल बढ़ेगा। शेयर बाजार से अच्छा मुनाफा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन ही नहीं आने वाले 22 दिन अच्छे रहेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। ऑफिस का वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। छात्रों को अपनी रुचि के अनुसार काम करने का मौका मिलेगा, जिससे बेहद खुशी होगी।

ये भी पढ़ें- क्या श्रावण शिवरात्रि के दिन रखा जाता है सावन का आखिरी व्रत? जानें नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो