whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 सितंबर से इन 3 राशियों को रहना होगा बेहद संभलकर, शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन बना सकता है कंगाल

Shukra Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष के एक सबसे प्रभावशाली ग्रह शुक्र 2 सितंबर, 2024 से हस्त नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। उनका यह नक्षत्र परिवर्तन यूं तो अधिकांश राशियों के अनुकूल है, लेकिन ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 3 राशि के जातकों को इस नक्षत्र गोचर के कारण बेहद संभल कर रहना होगा। आइए जानते हैं, ये 3 अनलकी राशियां कौन-सी हैं?
08:08 PM Aug 26, 2024 IST | Shyam Nandan
2 सितंबर से इन 3 राशियों को रहना होगा बेहद संभलकर  शुक्र का नक्षत्र परिवर्तन बना सकता है कंगाल

Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष के प्रभावशाली ग्रहों में से एक शुक्र उत्तरा फाल्गुनी से निकलकर सोमवार 2 सितंबर को शुक्र 05:20 AM बजे से हस्त नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शुक्र ग्रह का उत्तरा फाल्गुनी से नक्षत्र परिवर्तन कर हस्त नक्षत्र में जाने से राशियों पर शुभ और अशुभ दोनों असर होंगे, लेकिन ज्योतिष गणनाओं के मुताबिक 3 राशियों पर इसका बेहद नकारात्मक होने के योग दर्शा रहे हैं। इससे इन राशियों को जातकों बहुत संभलकर और फूंक-फूंक कर कदम रखना होगा, अन्यथा कंगाल होते देर नहीं लगेगी। आइए जानते हैं, ये 3 अनलकी राशियां कौन-सी हैं और इन राशियों के जातकों के जीवन पर क्या-क्या नेगेटिव असर होने की आशंका है?

हस्त नक्षत्र में शुक्र गोचर का राशियों पर नेगेटिव असर

मेष राशि

व्यापार में अचानक बदलाव आ सकते हैं, जो नुकसानदायक हो सकते हैं। अचानक खर्च बढ़ सकते हैं, निवेश से लाभ कम होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों के लिए यह समय प्रतिकूल है। ऑफिस में तनाव बढ़ सकता है। कलीग के साथ मतभेद हो सकते हैं। करियर में अस्थिरता महसूस हो सकती है। नए अवसर मिलने में देरी हो सकती है। जीवनसाथी के साथ मतभेद होगा। पारिवारिक जीवन में तनाव बढ़ने के योग हैं। लव लाइफ में अविश्वास बढ़ने से पार्टनर के साथ दूरियां बढ़ सकती हैं।

कन्या राशि

शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से कन्या राशि के जातकों के जीवन पर बेहद नकारात्मक असर होने के योग हैं। आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। ऋण लेने की स्थिति बन सकती है, जिसे चुकाना मुश्किल होगा। नौकरीपेशा जातकों को ऑफिस में असुरक्षा महसूस हो सकती है। ऑफिस में उनकी कोई कीमती चीज चोरी हो सकती है। कारोबारियों के व्यापार में रुकावटें आ सकती हैं। भागीदारों के साथ मतभेद होने की आशंका हैं। लाभ के मार्जिन में गिरावट आएगी। स्टूडेंट्स के करियर में अचानक बदलाव आ सकते हैं, जो नुकसानदायक हो सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि जातकों को धन हानि होने की संभावना है। व्यापार में गंभीर नुकसान हो सकता है। अभी कोई भी निवेश करने से बचें। ऑफिस में कलीग सहकर्मियों के साथ बहस हो सकती है। झगड़े की प्रोफेशन तनाव बढ़ सकता है। बेरोजगार युवाओं को नौकरी खोजने में मुश्किलें आएंगी। माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है। पारिवारिक जीवन में अशांति रह सकती है। भाई-बहनों के साथ मतभेद हो सकते हैंपार्टनर के साथ विश्वास कम होने से लव लाइफ और रिलेशनशिप में तनाव बढ़ सकता है।

ये भी पढ़ें: Numerology: इन 4 तारीखों में जन्मे लोग बनते हैं बड़े अफसर, बखूबी निभाते हैं रिलेशनशिप

ये भी पढ़ें: महाभारत का वो योद्धा ज‍िसे भगवान कृष्‍ण ने मृत्‍यु नहीं, द‍िया ‘अमर होने का श्राप’

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो