whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shukra Nakshtra Gochar: 27 अक्टूबर तक इन 3 राशियों को महालाभ, शुक्र-शनि कृपा से मिलेगा जीवन का हर सुख!

Shukra Nakshtra Gochar: 16 अक्टूबर को सुख और वैभव के दाता शुक्र विशाखा नक्षत्र से निकलकर अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। अनुराधा नक्षत्र के स्वामी ग्रह शनिदेव हैं। शुक्र और शनि की कृपा से 3 राशियों को महालाभ हो सकता है। आइए जानते हैं, ये 3 भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं?
08:42 AM Oct 15, 2024 IST | Shyam Nandan
shukra nakshtra gochar  27 अक्टूबर तक इन 3 राशियों को महालाभ  शुक्र शनि कृपा से मिलेगा जीवन का हर सुख

Shukra Nakshtra Gochar: धन, ऐश्वर्य, सौंदर्य, प्रेम, वैवाहिक सुख और भोग-विलास के स्वामी और नियंत्रक ग्रह शुक्र समय-समय पर न केवल राशि परिवर्तन बल्कि नक्षत्र परिवर्तन भी करते हैं। शुक्र अभी विशाखा नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं, जिसमें वे 5 अक्टूबर, 2024 को प्रविष्ट हुए थे। 16 अक्टूबर को वे इस नक्षत्र से निकलकर अनुराधा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। अनुराधा नक्षत्र के स्वामी ग्रह शनिदेव हैं।

Advertisement

वैदिक ज्योतिष में अनुसार, शुक्र ग्रह के अनुराधा नक्षत्र में गोचर करने से जातक उत्साही, स्पष्टवक्ता, और प्रयोगवादी बनते हैं। उनके जीवन के उतार-चढ़ाव समाप्त हो जाते हैं और जातक को कई स्रोतों से धन की प्राप्ति होती है। अनुराधा नक्षत्र में शुक्र 27 अक्टूबर, 2024 तक रहेंगे। यूं तो इस नक्षत्र में शुक्र गोचर का असर सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों के जातक इससे बेहद लाभान्वित होंगे। इन 3 राशियों पर शनि की कृपा भी बरसेगी। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?

ये भी पढ़ें: Sharad Purnima: शरद पूर्णिमा पर केवल खीर नहीं न्यूली मैरिड कपल भी करते हैं चांदनी स्नान, जानें कोजागरा क्या है?

Advertisement

अनुराधा नक्षत्र में शुक्र गोचर का असर

वृषभ राशि

अनुराधा नक्षत्र में शुक्र गोचर से वृषभ राशि वालों के लिए बेहद फलदायी सिद्ध हो सकता है। आमदनी में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नौकरी में इन्क्रीमेंट के साथ प्रमोशन मिल मिल सकती है। आपके टैलेंट की सराहना होगी। व्यापार में नए अवसर मिलेंगे और व्यापारिक संबंध मजबूत होंगे। स्टूडेंट जातकों को पढ़ाई में मन लगेगा और वे अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर होंगे।

Advertisement

वृश्चिक राशि

शुक्र का अनुराधा नक्षत्र में गोचर आपको मानसिक रूप से शांत रखेगा और किसी भी तरह की नकारात्मक भावना पर नियंत्रण रख पाएंगे। नौकरी में स्थिरता आएगी और कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी और आपको सम्मानित किया जा सकता है। अचानक धन लाभ होने की संभावना भी है। कारोबार में पुराने कर्ज चुकाने में सफलता मिलेगी और नए निवेश करने के लिए धन उपलब्ध होगा। व्यापारिक यात्राएं लाभदायक रहेंगी।

कुंभ राशि

अनुराधा नक्षत्र में शुक्र गोचर से कुंभ राशि वालों को आर्थिक लाभ होने की संभावना है। आमदनी के नए रास्ते खुल सकते हैं। पुराने निवेश लाभदायक साबित हो सकते हैं। नौकरी में प्रमोशन हो सकता है या सैलरी में वृद्धि मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिभा की सराहना होगी। आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी भी मिल सकती है। आपको किसी प्रोजेक्ट या कार्य के लिए सम्मानित किया जा सकता है। नए ग्राहक मिलने से व्यापार में वृद्धि होगी।

ये भी पढ़ें: Chhath Puja 2024: इन 9 चीजों के बिना अधूरी रहती है छठ पूजा, 5वां आइटम है बेहद महत्वपूर्ण!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो