whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Surya Budh Yuti: 18 दिन तक 3 राशियां रहेंगी परेशान, बुध-सूर्य की युति रहेगी कष्टकारी!

Surya Budh Yuti: साल 2024 में 17 अक्टूबर को तुला राशि में बुध-सूर्य की युति होगी, जिसका अशुभ प्रभाव तीन राशियों के जातकों के करियर, आर्थिक स्थिति और सेहत पर पड़ेगा। आइए जानते हैं उन्हीं राशियों के बारे में, जिनके लिए इन दोनों ग्रहों का मिलन शुभ नहीं रहेगा।
02:33 PM Sep 30, 2024 IST | Nidhi Jain
surya budh yuti  18 दिन तक 3 राशियां रहेंगी परेशान  बुध सूर्य की युति रहेगी कष्टकारी
सूर्य-बुध युति 2024

Surya Budh Yuti 2024: ग्रहों के गोचर का जितना गहरा प्रभाव राशियों के जातकों के ऊपर पड़ता है। उतनी ही परेशानी युति के कारण भी होती है। समय-समय पर हर एक ग्रह का राशि और नक्षत्र परिवर्तन होता है, जिसके कारण किसी न किसी राशि में युति का निर्माण होता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 10 अक्टूबर 2024 को धन-वैभव के कारक ग्रह बुध तुला राशि में गोचर करेंगे। बुध के राशि परिवर्तन के 7 दिन बाद ग्रहों के राजा सूर्य देव राशि परिवर्तन करेंगे। 17 अक्टूबर 2024 को ऊर्जा-आत्मा के कारक ग्रह सूर्य भी तुला राशि में गोचर करेंगे, जिसके बाद इस राशि में बुध और सूर्य साथ में मौजूद होंगे। चलिए जानते हैं उन तीन राशियों के बारे में, जिनके ऊपर बुध-सूर्य की युति का अशुभ प्रभाव पड़ेगा।

Advertisement

वृषभ राशि

बुध-सूर्य की युति का नकारात्मक असर वृषभ राशि के लोगों की लव लाइफ पर पड़ेगा। आय में बढ़ोतरी होने की जगह कमी आने से कारोबारियों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें ऑफिस में सहकर्मियों के कारण विभिन्न बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा कलीग व बॉस से भी मतभेद हो सकते हैं। वृषभ राशि के जातकों की मैरिड लाइफ में तनाव बना रहेगा। जोड़ों में दर्द के कारण बड़े-बुजुर्ग परेशान रहेंगे।

ये भी पढ़ें- Grah Gochar: शनि, बुध और शुक्र गोचर से इन 5 राशियों को होगा भारी नुकसान, लगाने पड़ सकते हैं अस्पताल के चक्कर!

Advertisement

तुला राशि

व्यापार में बड़ा घाटा होने के कारण व्यापारियों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा कारोबारी के चलते यात्राएं करनी पड़ रही हैं, तो उसमें भी बाधा उत्पन्न हो सकती है। स्टूडेंट जातकों को परीक्षा में सफलता मिलने की जगह असफलता का सामना करना पड़ सकता है। इसके अलावा पिता की नाराजगी भी झेलनी पड़ेगी, जिसके कारण कुछ दिनों तक छात्रों का मूड अच्छा नहीं रहेगा। किसी बाहरी इंसान के कारण घर की सुख-शांति भंग हो सकती है।

कुंभ राशि

वृषभ और तुला राशि के जातकों के अलावा कुंभ राशि के लोगों के लिए भी बुध-सूर्य की युति कष्टकारी रहेगी। शादीशुदा लोग खुद को अकेला महसूस करेंगे, जिसके कारण वो डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं। नौकरीपेशा जातकों की आमदनी में गिरावट आएगी, जिससे वो चिंतित रहेंगे। बिजनेसमैन का बिजनेस पार्टनर से विवाद हो सकता है, जिसका नकारात्मक असर कामकाज पर भी पड़ेगा। सेल में कमी आने के कारण दुकानदारों को बड़ा घाटा होने की संभावना है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Numerology: अपने मोबाइल नंबर से चेक करें आप सही प्रोफेशन में हैं या नहीं?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो