whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आने वाले 36 दिन इन 5 राशियों के लिए रहेंगे भारी, आत्मा के कारक ग्रह की चाल बदलने से आएगा भूचाल!

Surya Nakshatra Parivartan: साल 2024 में 30 अगस्त को सूर्य देव पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे, जिसके कारण आज से आने वाले 36 दिन पांच राशियों के लोगों के लिए बेहद कष्टकारी रहेंगे। चलिए जानते हैं वो कौन-सी अनलकी राशियां हैं, जिन्हें आने वाले एक माह तक परेशानियों का सामना करना पडे़गा।
04:25 PM Jul 26, 2024 IST | Nidhi Jain
आने वाले 36 दिन इन 5 राशियों के लिए रहेंगे भारी  आत्मा के कारक ग्रह की चाल बदलने से आएगा भूचाल
सूर्य नक्षत्र परिवर्तन 2024

Surya Nakshatra Parivartan 2024: सूर्य देव को आत्मा का कारक ग्रह माना जाता है, जिसके चाल बदलने से 12 राशियों के जीवन पर बुरा और अच्छा दोनों तरह का प्रभाव पड़ता है। अगस्त में सूर्य देव एक बार नहीं बल्कि दो बार गोचर करेंगे, जिससे कई राशियों के लोगों के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज से 21 दिन बाद 16 अगस्त को सूर्य देव एक कदम आगे बढ़ाते हुए सिंह राशि में गोचर करेंगे। जहां वह 15 सितंबर तक विराजमान रहेंगे। हालांकि इस बीच सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन होगा। 30 अगस्त को सूर्य देव पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। जहां वह 13 सितंबर तक रहेंगे। चलिए जानते हैं अगस्त में सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से किन पांच राशियों के लोगों को आने वाले 36 दिन परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

मेष राशि

साझेदारी में काम कर रहे लोगों को आर्थिक नुकसान होगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में मन मुताबिक परिणाम मिलने की संभावना कम है। नौकरीपेशा लोगों को आने वाले दिनों में भागदौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी, जिसके कारण स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में 12 राशियों पर होगी धन वर्षा! घर में रखें शिव जी के ये प्रतिमा; जानें पंडित सुरेश पांडेय से

मकर राशि

नौकरीपेशा लोगों को ऑफिस में विरोधियों से बचकर रहना होगा, नहीं तो वो आपके ऊपर झूठे आरोप लगा सकते हैं। माता की खराब सेहत को लेकर मकर राशि के लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है। बात-बात पर गुस्सा करने की आदत के चलते आप कानूनी मामले में फस सकते हैं।

वृश्चिक राशि

कारोबारियों की बेवजह बिजनेस पार्टनर से बहस हो सकती है, जिसका नकारात्मक असर काम पर भी पड़ेगा। नौकरीपेशा लोगों को नीचा दिखाने के लिए उनके विरोधी षड्यंत्र रचेंगे, जिसकी वजह से मानसिक रूप से आप दिनभर परेशान रहेंगे।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के घरवालों के बीच बेवजह अनबन हो सकती है, जिसकी वजह से ऑफिस में भी आप परेशान रहेंगे। इसके अलावा सहकर्मी भी आपके काम में बाधा डालने का प्रयास करेंगे। विवाहित लोगों की किसी पुरानी बात पर पार्टनर से लड़ाई हो सकती है।

कुंभ राशि

यदि आप साझेदारी में बिजनेस करते हैं, तो आने वाले कुछ दिनों में आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों की नई योजना विफल रहेंगी, जिसकी वजह से ऑफिस में बॉस की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा। शादीशुदा लोगों को प्रेम जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: सपने में शिव जी के इस रूप के दर्शन अनहोनी का इशारा, मंदिर दिखे तो मिलेगी गुड न्यूज

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो