whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खुलेगा 3 राशियों की किस्मत का पिटारा, मिथुन राशि में सूर्य गोचर से बनेंगे बिगड़े काम

Mithun Sankranti 2024: सूर्य एक निश्चित अंतराल पर अपना राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका असर जीवन के हर क्षेत्र पर पड़ता है। 15 जून को मिथुन संक्राति के बाद 30 दिनों के लिए मिथुन राशि में सूर्य गोचर 3 राशियों के लिए काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं और इन पर क्या सकारात्मक असर होने के योग हैं?
04:41 PM May 25, 2024 IST | Shyam Nandan
खुलेगा 3 राशियों की किस्मत का पिटारा  मिथुन राशि में सूर्य गोचर से बनेंगे बिगड़े काम

Mithun Sankranti 2024: 15 जून 2024 को मिथुन सक्रांति है। इस तारीख को सूर्यदेव वृषभ राशि से निकलकर मिथुन राशि में जाएंगे। आत्मा, व्यक्तित्व, नेतृत्व और स्वास्थ्य के स्वामी सूर्य का यह राशि परिवर्तन राजनीति, अर्थव्यवस्था, व्यापार, बारिश-बाढ़ सहित अन्य मौसमी घटनाओं को प्रभावित करेगा। इसके साथ ही मिथुन में सूर्य गोचर का सभी राशियों पर व्यापक असर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियां इससे सबसे ज्यादा लाभान्वित होंगी, जो उनकी किस्मत का पिटारा खोल सकता है।

मिथुन राशि में सूर्य गोचर का राशियों पर असर

वृषभ राशि:

सूर्यदेव के मिथुन राशि में गोचर का वृषभ राशि पर विशेष सकारात्मक असर होने के योग बन रहे हैं। आपके किए जा रहे प्रयत्न से घर में धन-धान्य की वृद्धि होगी। प्राइवेट नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन मिल सकता है, कुछ जातकों के इन्क्रीमेंट होने के भी योग हैं। बेरोजगारों के लिए नौकरी के नए अवसर सामने आएंगे। राजनीति से जुड़े जातक चुनाव में विजयी हो सकते हैं। कारोबार से जुड़े जातक नई नीति अपनाने से बेहतर लाभ की आशा रख सकते हैं। लंबित काम पूरे होंगे। करियर को मजबूत बनाने का स्टूडेंट्स का प्रयास सकारात्मक परिणाम दे सकता है।

धनु राशि:

धनु राशि के जातकों के लिए यह समय आत्मविश्वास से आगे बढ़ने का समय है। स्टूडेंट्स को कुछ नया सीखने का अवसर प्राप्त होगा, जो उनके करियर के लिए सकारात्मक और निर्णायक साबित हो सकता है। नौकरीपेशा जातकों को अधिकारियों का समर्थन मिलेगा। प्राइवेट नौकरी से जुड़े जातकों के काम से बॉस खुश होंगे, प्रमोशन के साथ काम करने के लिए अलग केबिन मिल सकता है। व्यापार के काम के सिलसिले में लंबी यात्रा के योग हैं, जो फलदायी सिद्ध होगा। घर में मांगलिक आयोजन होने की संभावना है। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

मीन राशि:

मीन राशि के जातकों का मिथुन संक्रांति के बाद भाग्योदय होने के योग बन रहे हैं। नौकरी बदलने की चाह रखने वाले जातक की इच्छा पूरी होगी। सरकारी नौकरी का सपना भी पूरा हो सकता है। घर में आर्थिक संपन्नता बनी रहेगी। बिगड़े हुए काम के बन जाने के प्रबल योग हैं। नए व्यापार की योजना पर अमल हो सकता है। जीवनसाथी की ओर से हर काम में पूरा सहयोग प्राप्त होगा। वाणिज्य और व्यापर से जुड़े जातक साझेदारी में अच्छा मुनाफा अर्जित करेंगे। घाटा कम होने से मानसिक तनाव कम होगा। स्वास्थ्य के मामले में थोड़ी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें: कर्क राशि के लिए 4 बेस्ट करियर ऑप्शन, जिसे अपनाकर वे रह सकते हैं संतुष्ट, दे सकते हैं बेस्ट कंट्रीब्यूशन

ये भी पढ़ें: कौन-सा रंग है किस ग्रह से संबंधित? जानें महत्व और जीवन पर इसका प्रभाव

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो