खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 ग्रहों के मिलन से 5 राशियों को होगा लाभ, हर काम में मिलेगी सफलता!

Trigrahi Yog: साल 2024 में 16 जुलाई को कर्क राशि में 3 ग्रहों का मिलन होगा, जिसका सकारात्मक प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति के जीवन पर पड़ेगा। आइए जानते हैं वो खुशनसीब पांच राशियां कौन-सी हैं, जिनके लिए सूर्य, बुध और शुक्र ग्रह की युति खुशियां लेकर आएगी।
12:48 PM Jul 14, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Trigrahi Yog 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज से दो दिन बाद यानी 16 जुलाई को कर्क राशि में त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। इस समय चंद्र देव की स्वामित्व वाली राशि यानी कर्क में बुध देवता और शुक्र देव विराजमान हैं। 16 जुलाई को सुबह ग्रहों के राजा यानी सूर्य देवता भी कर्क राशि में गोचर करेंगे। इस समय सूर्य देवता मिथुन राशि में विराजमान हैं। ऐसे में 16 जुलाई को कर्क राशि में तीन ग्रहों का मिलन होगा। कई साल बाद सूर्य देवता, बुध देव और शुक्र ग्रह की कर्क राशि में युति होगी। चलिए जानते हैं इस बार 3 ग्रहों के मिलन से किन राशियों के जातकों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

Advertisement

मकर राशि

कारोबारियों की कोई खास डील फाइनल हो सकती है, जिससे भविष्य में अच्छा-खासा मुनाफा होगा। धार्मिक कार्यों से जुड़े लोगों को मंगल उत्सव में शामिल होने का अवसर मिलेगा। शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ ट्रिप पर जाकर सुकून मिलेगा। बिजनेसमैन को इस हफ्ते कानूनी मामले में सफलता मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- शनि देव इन 5 राशियों पर होने वाले हैं मेहरबान, 21 साल तक होगी अपार धन की बरसात!

Advertisement

कर्क राशि

परिवार में किसी का विवाह तय होने से हर्षोल्लास का माहौल बना रहेगा। ऑफिस में आपके अनुकूल वातावरण रहेगा। काम में सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। शादीशुदा लोगों ने पार्टनर से वार्ता करते हुए व्यवहार में संयम रखा, तो अच्छा रहेगा। बिजनेसमैन ज्यादा चिंता न करें, नई डील समय से पहले पूरी हो जाएगी।

मीन राशि

बेरोजगार लोग भाग्य पर भरोसा रखें, जल्द ही किसी बड़ी कंपनी में जॉब लग सकती है। जो लोग पिछले दो साल से नौकरी कर रहे हैं, उन्हें प्रमोशन का शुभ समाचार मिल सकता है। कारोबारियों का कोर्ट में जमीन से जुड़ा कोई मामला अटका हुआ है, तो इस माह उसमें आपको सफलता मिल सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों का भाग्य उनका साथ दे रहा है। जो भी काम मन लगाकर करेंगे, उसमें सफलता मिलेगी। लंबे समय से अटके हुए काम निपट जाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन का शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। शादीशुदा लोगों को मांगलिक कार्य में जाने का अवसर मिल सकता है।

मिथुन राशि

अध्यात्म से जुड़े लोगों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी नौकरीपेशा लोगों के कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश कर सकते हैं। लेकिन अगर आपने धैर्य से काम लिया, तो सब सही रहेगा। रविवार का दिन मिथुन राशि के लोगों का मंगलमय कार्यों में बीतेगा।

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologysurya gochartrigrahi yog
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement