खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आज 11:29 मिनट से 5 राशियों के बुरे दिन शुरू, डिप्रेशन और पैसों की तंगी से होंगे बेहाल! जानें कारण

Surya Gochar 2024: आज सुबह 11:29 पर सूर्य देवता ने राशि परिवर्तन कर लिया है। इस समय सूर्य देव कर्क राशि में विराजमान हैं। चलिए जानते हैं कि सूर्य के इस गोचर से किन-किन राशियों के जातकों की परेशानियां बढ़ेंगी?
01:14 PM Jul 16, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य देव ने आज एक बार फिर राशि परिवर्तन कर लिया है। आज यानी 16 जुलाई 2024 को सुबह 11:29 मिनट पर सूर्य देव ने अपनी चाल बदलते हुए मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश किया है।

Advertisement

इसी वजह से आज कर्क संक्रांति का पर्व मनाया जा रहा है। कर्क संक्रांति के दिन सूर्य देवता की पूजा करने के साथ-साथ व्रत भी रखा जाता है। आज किसी पवित्र नदी में स्नान और जरूरतमंद लोगों को दान देने से सूर्य देव की विशेष कृपा प्राप्त होती है।

वैदिक ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, आज सूर्य गोचर की वजह से 5 राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जहां कुछ लोग पैसों की कमी से तनाव में रहेंगे। वहीं कुछ लोगों की सेहत भी खराब हो सकती है। चलिए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिनके लिए सूर्य का राशि परिवर्तन अशुभ रहेगा।

मेष राशि

कारोबारी आने वाले 5 से 6 दिन में कोई भी नई डील फाइनल न करें। अन्यथा फ्यूचर में मुनाफा होने की जगह नुकसान होने की संभावना ज्यादा है। शादीशुदा लोगों को पार्टनर की ओर से कोई अशुभ समाचार सुनने को मिल सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: किस दिन और कैसे हनुमान जी को चढ़ाएं चोला? पंडित सुरेश पांडेय से जानें 12 राशियों के अचूक उपाय

धनु राशि

बिजनेसमैन की नई डील फाइनल नहीं हो पाएगी, जिसकी वजह से तनाव रहेगा। सेहत खराब होने की भी संभावना है। नौकरी पेशा लोग कर्ज के कारण परेशान रहेंगे। छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है, नहीं तो परीक्षा में असफलता मिल सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर अनुकूल नहीं रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के खर्चों में वृद्धि होगी। बिजनेसमैन सेहत संबंधित समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे। इसके अलावा इस समय निवेश करने से बचें। अन्यथा नुकसान होने की पूरी संभावना है।

वृश्चिक राशि

कार्यक्षेत्र में समस्याएं उत्पन्न होंगी, जिसका नकारात्मक असर सेहत पर पड़ेगा। कारोबारी पैसों से संबंधित कोई भी निर्णय विचार-विमर्श करके ही लें, नहीं तो धन हानि होने की पूरी संभावना है।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए सूर्य का गोचर परेशानियां लेकर आएगा। स्वास्थ्य संबंधित समस्याएं बढ़ेंगी। वाहन चलाते समय सतर्क रहें, नहीं तो बड़ा एक्सीडेंट होने की संभावना है। माता-पिता से लड़ाई हो सकती है।

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologySurya Gochar 2024Today Horoscope
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement