whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दो दिन बाद संभलकर रहें इन 3 राशियों के लोग, सूर्य के राशि परिवर्तन से बड़ा नुकसान होने के योग!

Surya Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार सूर्य के राशि परिवर्तन से 12 राशियों पर अच्छा और बुरा दोनों असर पड़ता है। 16 जुलाई, 2024 को ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। उनका यह राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए अनुकूल नहीं होने के योग दर्शा रहा है। आइए जानते हैं किन-किन राशियों पर सूर्य की मेहरबानी नहीं होने की संभावना है?
02:09 PM Jul 14, 2024 IST | Shyam Nandan
दो दिन बाद संभलकर रहें इन 3 राशियों के लोग  सूर्य के राशि परिवर्तन से बड़ा नुकसान होने के योग

Surya Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र की गणना के मुताबिक सिंह राशि के स्वामी ग्रह सूर्य दो दिन बाद यानी 16 जुलाई, 2024 को बुध की राशि मिथुन से निकल कर चंद्रमा की कर्क में प्रवेश करेंगे। कर्क उनके मित्र ग्रह चंद्रमा की राशि है, जहां विराजमान होने से सूर्य मजबूत अवस्था में होंगे। लेकिन उनके इस राशि परिवर्तन से 3 राशियों के ऊपर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावनाएं हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं और इन राशियों के जातकों के जीवन पर क्या नकारात्मक असर हो सकते हैं?

कर्क राशि में सूर्य गोचर का नकारात्मक असर

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए कर्क राशि में सूर्य गोचर प्रतिकूल सिद्ध हो सकता है। कारोबारी अपने काम में गलत निर्णय ले सकते हैं। प्रतिद्वंद्वी कारोबारी नुकसान पहुंचा सकते हैं। लाभ का मार्जिन घटने के योग हैं। बनता हुआ काम बिगड़ सकता है। नौकरी बदलने का विचार है, तो अभी रुकें क्योंकि समय अनुकूल नहीं है। आर्थिक तंगी बढ़ने की आशंका है। कर्ज लेने की नौबत आ सकती है। घर में जमीन-जायदाद के मसले पर विवाद होने के योग हैं। परिवार में असंतोष बढ़ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन पर कर्क राशि में सूर्य गोचर का असर अलाभकारी साबित हो सकता है। इसका सबसे अधिक असर स्वास्थ्य पर पड़ेगा। गर्दन के ऊपरी हिस्से से जुड़ी स्वास्थ्य समस्याएं परेशान कर सकती हैं। स्वभाव में क्रोध और चिड़चिड़ापन बढ़ सकता है। रिश्तों पर नकारात्मक असर होने की संभावना है। धन हानि होने के योग हैं। फिजूलखर्ची से आर्थिक परेशानी बढ़ सकती है। नौकरीपेशा जातक ऑफिस में वर्क लोड से परेशान हो सकते हैं। परिवार कलह बढ़ सकता है।

मकर राशि

कर्क राशि में सूर्य ग्रह का प्रवेश करना मकर राशि के लोगों के लिए नकारात्मक साबित हो सकता है। आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वभाव में टालमटोल करने की प्रवृत्ति विकसित होगी। व्यावसायिक काम में गंभीर हानि के योग बन रहे हैं। करियर के क्षेत्र में स्टूडेंट्स जातकों के प्रोजेक्ट्स में बाधाएं आ सकती हैं। बनता हुआ काम बिगड़ सकता है। नौकरीपेशा जातकों का कलीग से अनबन या झगड़ा हो सकता है। मानसिक परेशानी बढ़ने से नींद न आने की समस्या से जूझ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:  July 2024 Panchak: जुलाई में कब रहेगा अग्नि पंचक? इस दौरान शुभ काम से यात्रा करनी पड़े, तो करें ये उपाय

ये भी पढ़ें:  पांव में धंसा तीर, सुन्न पड़ गया शरीर…इस रहस्यमय तरीके से हुई भगवान कृष्ण की मृत्यु!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो