whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Surya Gochar 2024: सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 5 राशियों को हो सकती है हानि

Surya Gochar 2024: अगले हफ्ते सूर्य देवता एक बार फिर राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य के गोचर से 12 में से 5 राशियों को सावधान रहने की जरूरत है। नहीं तो उन्हें धन हानि भी हो सकती है।
05:46 PM May 11, 2024 IST | Nidhi Jain
surya gochar 2024  सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 5 राशियों को हो सकती है हानि
सूर्य गोचर 2024

Surya Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज से दो दिन बाद सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन होने वाला है। इस बार सूर्य के गोचर से सभी 12 राशियों की जिंदगी पर कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। 14 मई 2024 को सूर्य देवता वृषभ राशि में गोचर करेंगे। आइए अब जानते हैं इस बार सूर्य का राशि परिवर्तन किन 5 राशियों के लोगों के लिए खतरनाक हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Rahu Nakshatra Parivartan: राहु के नक्षत्र परिवर्तन से इन 6 राशियों को होगी धन हानि!

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों को सूर्य के राशि परिवर्तन से सावधान रहने की जरूरत है। नहीं तो आपकी तबीयत भी खराब हो सकती है। व्‍यापारियों को धन हानि हो सकती है। परिवार में किसी फालतू की बात को लेकर लड़ाई-झगड़े हो सकते हैं।

कर्क राशि

माता से शादी की बात को लेकर लड़ाई हो सकती है। कार धीरे और आराम से चलाएं, नहीं तो एक्सीडेंट हो सकता है। नौकरी कर रहे लोगों को उनकी काबिलियत के अनुसार, रिजल्ट शायद न मिले। व्‍यापारियों को पैसों का नुकसान हो सकता है।

मकर राशि

भाग्य का साथ नहीं मिलने की वजह से नौकरी छूट सकती है। बिजनेस में नुकसान हो सकता है। जो लोग पार्टनरशिप में व्‍यापार कर रहे हैं, उनका पार्टनर उन्हें धोखा दे सकता है।

कुंभ राशि

इस समय गलती से भी नौकरी न छोड़ें, नहीं तो आप बेरोजगार हो सकते हैं। घर में चोरी हो सकती है। बेटे और पिता के बीच लड़ाई हो सकती है। सिंगल लोगों को किसी अनजान व्यक्ति से धोखा मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

सूर्य के गोचर से सबसे ज्यादा परेशानियां वृश्चिक राशि के लोगों को हो सकती हैं। परिवार में चाचा-ताऊ के बीच लड़ाई हो सकती है, जिससे घर में अशांति का माहौल बना रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को नौकरी से निकाला भी जा सकता है। जिन लोगों का अपना खुद का बिजनेस है, उन्हें पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: वृषभ राशि में बनने वाले त्रिग्रही योग से 5 राशियों को होगा फायदा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो