whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Surya Gochar 2024: 17 अक्टूबर तक 7 राशियों की मौज! सूर्य देवता रहेंगे मेहरबान

Surya Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार 17 अक्टूबर तक 7 राशियों की मौज होने वाली है। सूर्य और केतु की खास कृपा इन राशियों पर होने वाली है। आइए जानते हैं वो 7 राशियां कौन-कौन सी हैं?
07:48 AM Sep 18, 2024 IST | Simran Singh
surya gochar 2024  17 अक्टूबर तक 7 राशियों की मौज  सूर्य देवता रहेंगे मेहरबान
सूर्य गोचर 2024

Surya Gochar 2024: ग्रहों के राजा सूर्य ग्रह ने राशि परिवर्तन कर लिया है जिसका अच्छा और बुरा असर 12 राशियों पर अलग-अलग तरह से पड़ रहा है। 16 सितंबर को 07 बजकर 52 मिनट पर सूर्य ग्रह ने कन्या राशि में प्रवेश किया था, जिस राशि में पहले से केतु विराजमान थे। ऐसे में सूर्य और केतु की युति बनी हुई है जो कि 17 अक्टूबर 2024 तक बनी रहेगी। 17 अक्टूबर को सुबह 07 बजकर 52 मिनट तक सूर्य और केतु एक साथ कन्या राशि में रहेंगे, जिस वजह से 12 राशियों में 7 राशियों की मौज रहने वाली है। आइए जानते हैं कि सूर्य-केतु की युति से किन-किन 7 राशियों को लाभ होने वाला है।

Advertisement

1. मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए आने वाले कुछ दिन कमाल के रहने वाले हैं। 17 अक्टूबर तक आपको कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता हा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कामकाज में बढ़ोतरी होगी। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

2. मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के लिए सूर्य और केतु की युति धन में वृद्धि का कारक बन सकता है। कामकाज में तरक्की के साथ आय में वृद्धि हो सकती है। रुके कामकाज में सफलता भी हासिल हो सकती है। परिवार के साथ प्यार बढ़ेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Grah Gochar: 15 दिन में 3 राशियों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस! 

3. कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लंबे समय से रुका कार्य पूरा होंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए ये समय बहुत फायदेमंद रहेगा। आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलने का योग है। रिश्ते से मनमुटाव दूर होंगे और आपसी प्यार बढ़ेगा।

Advertisement

4. सिंह राशि

सूर्य गोचर, सिंह राशि के लोगों के लिए लाभकारी रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकेगी। जिस काम को करने का सोच लेंगे, उसमें आपको सफलता जरूर मिल सकेगी। व्यापार में लाभ हो सकता है।

5. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के सूर्य ग्रह लाभकारी रहेगा। नौकरीपेशा और व्यापारियों को काम में तरक्की मिलेगी। घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। संतान से कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है। प्रमोशन के योग भी हैं, बस मेहनत थोड़ी अधिक हो जाएगी।

6. तुला राशि

तुला राशि के जातकों के आने वाला समय लाभकारी रहेगा। 17 अक्टूबर तक आपकी मौज हो सकती है। ऑफिस के सहयोगियों का साथ मिलेगा। हर काम में कामयाबी मिलेगी और लोगों के बीच आपका मान-सम्मान बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें- Guru Chandra Yuti: 6 दिन में 3 राशियां होंगी मालामाल! 

7. कुंभ राशि

आपको नौकरी के क्षेत्र में एक अलग ही पहचान मिलने वाली है। समाज में एक अलग नाम बनेगा। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। पैसों की तंगी दूर होगी। व्यापारियों को बहुत ज्यादा लाभ हो सकता है। बस आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो