whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Surya Grahan 2024: 2 अक्टूबर की रात से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत! सूर्य ग्रहण रहेगा फलदायी

Surya Grahan 2024: सूर्य ग्रहण का असर 12 राशियों पर अच्छा और बुरा दोनों पड़ रहा है, आइए वो तीन राशियां जानते हैं जिनकी किस्मत 2 अक्टूबर से बदल सकती है।
11:06 AM Sep 24, 2024 IST | Simran Singh
surya grahan 2024  2 अक्टूबर की रात से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  सूर्य ग्रहण रहेगा फलदायी
सूर्य ग्रहण 2024 सकारात्मक प्रभाव

Surya Grahan 2024 Positive Effect: इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण 2 अक्टूबर 2024 को लग रहा है। रात को 9:13 मिनट पर सूर्य ग्रहण लगेगा जो अलगे दिन 3 अक्टूबर के सुबह 3:17 मिनट तक रहेगा। सूर्य ग्रहण का प्रभाव सभी राशियों पर होने वाला है। साल के अंतिम सूर्य ग्रहण का अच्छा और बुरा दोनों असर 12 राशियों पर पड़ रहा है।

Advertisement

सूर्य ग्रहण भारत में है या नहीं?

साल का अंतिम सूर्य ग्रहण भारत में नहीं लगने वाला है। 2 अक्टूबर की रात 9 बजकर 13 मिनट से शुरू होने वाला सूर्य ग्रहण भारतीयों के लिए नहीं रहेगा। रात में सूर्य ग्रहण लगने के वजह भारत में माना नहीं जाएगा, लेकिन 3 राशियों के लिए सूर्य ग्रहण किस्मत बदलने वाला रह सकता है। आइए जानते हैं 3 राशियों पर सूर्य ग्रहण का कैसा असर पड़ रहा है?

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए सूर्य ग्रहण लाभकारी रहेगा। आगामी दिनों में आपको कुछ अच्छा सुनने को मिल सकता है। बच्चों से खुशखबरी मिल सकती है। करियर में आई रुकावटों से मुक्ति मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ा-चढ़ा रहेगा। जिस काम को करना चाहेंगे, उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: आगामी 30 दिनों में 3 राशियों को होगा तगड़ा मुनाफा!

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लिए 2 अक्टूबर को शुरू होने वाला सूर्य ग्रहण कई सकारात्मक प्रभावों के साथ रहेगा। कामकाज में सफलता मिलने का योग है। आर्थिक समस्या से आपको छुटकारा मिल सकेगा। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। नौकरी में उन्नति होने का योग है।

Advertisement

मकर राशि (Capricorn)

सूर्य ग्रहण से मकर राशियों के लिए उत्तम साबित होगा। करियर में आपको उन्नति मिलेगी। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का साथ मिलेगा। धन में बढ़ोतरी होने का योग बन रहा है। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। घर वालों के साथ चल रहे मतभेद दूर होंगे। घर में खुशी का माहौल रहेगा। हर काम में सफलता हासिल कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो