whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

16 सितंबर तक ये 4 राशियां रहेंगी परेशान! ग्रहण योग से रहना होगा सावधान

Surya Ketu Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्रत्येक ग्रह के गोचर से कुछ राशियों में शुभ और अशुभ योग का निर्माण होता है। चलिए जानते हैं इस बार सूर्य और केतु की युति कब होगी और उससे कौन-कौन से योग का संयोग बन रह रहा है।
06:00 AM Jul 31, 2024 IST | Nidhi Jain
16 सितंबर तक ये 4 राशियां रहेंगी परेशान  ग्रहण योग से रहना होगा सावधान
सूर्य-केतु युति 2024

Surya Ketu Yuti 2024: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को आत्मविश्वास, ऊर्जा और मान-सम्मान का कारक ग्रह माना जाता है। वहीं कुंडली में छाया ग्रह केतु के मजबूत होने से व्यक्ति को समाज में नाम, मान-सम्मान और धन-दौलत की प्राप्ति होती है। वहीं इन दोनों ग्रह के कमजोर होने से साधक को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 16 सितंबर 2024 को सूर्य देव कन्या राशि में गोचर करेंगें। जहां पहले से केतु विराजमान हैं। ऐसे में इन दोनों ग्रहों की युति से अशुभ ग्रहण योग का निर्माण हो रहा है। जो कई राशियों के जीवन में भूचाल ला सकता है। आइए जानते हैं आने वाले दिनों में सूर्य-केतु की युति से किन-किन राशियों के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

मीन राशि

मन विचलित रहेगा, जिसके कारण नौकरीपेशा लोगों की काम करने की इच्छा नहीं होगी। इसके अलावा बॉस या सहकर्मियों के साथ किसी बात को लेकर वाद-विवाद होने की पूरी संभावना है। शादीशुदा लोगो को घर-परिवार की चिंता रहेगी। बिजनेसमैन को बिजनेस में हो रहे घाटे के कारण चिंता रहेगी।

ये भी पढ़ें- सपने में पार्टनर, माता-पिता और बॉस से लड़ाई करते हुए देखना सही या नहीं? जानें क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

मेष राशि

दुकानदार लेन-देन में सावधानी रखें। बिजनेसमैन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। छात्रों का अति आत्मविश्वास यानी ओवर कॉन्फिडेंस का नकारात्मक असर पढ़ाई पर पड़ सकता है। इसके अलावा जिद और जल्दबाजी में लिए गए निर्णयों से हानि हो सकती है।

कर्क राशि

नौकरीपेशा लोगों के खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि हो सकती है, जो भविष्य में धन संकट की वजह बन सकता है। आप धर्म से विमुख हो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के जीवन की मुश्किलें बढ़ेंगी। बिजनेसमैन को काम का अनुकूल परिणाम न मिलने के कारण मानसिक तनाव रहेगा।

कन्या राशि

व्यापारियों के काम में 16 सितंबर तक भारी गिरावट आ सकती है। कपल की लव लाइफ में परेशानियां बढ़ सकती हैं। बिजनेसमैन स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण परेशान रहेंगे। इलाज में अत्यधिक धन खर्च हो सकता है।

कुंभ राशि

स्टूडेंट्स जातकों का मित्रों से झगड़ा हो सकता है। कारोबारियों की विदेश यात्रा में बाधाएं आने की आशंका है। नौकरीपेशा लोगों को आर्थिक नुकसान हो सकता है, जिसका नेगेटिव असर आर्थिक स्थिति पर भी पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें- Samudrik Shastra: महिलाओं के पैरों के अंगूठे पर बाल होने का क्या है संकेत? जानिए

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्रों पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो