whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सूर्य देव कर चुके हैं कृतिका नक्षत्र में प्रवेश, अब 3 राशियों को मिलेगी खुशखबरी

Surya Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई को अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव की कृपा से अब तीन राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों के जीवन में चमत्कार होने वाला है।
01:33 PM May 12, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
सूर्य देव कर चुके हैं कृतिका नक्षत्र में प्रवेश  अब 3 राशियों को मिलेगी खुशखबरी
सूर्य नक्षत्र परिवर्तन

Surya Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सूर्य देव को सभी ग्रहों का राजा माना गया है। मान्यता है कि जिन लोगों की कुंडली में सूर्य देव मजबूत होते हैं उनको समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होती है। ज्योतिषियों के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई दिन शनिवार को अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन करने से कुछ राशियों को बहुत जल्द खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही जीवन में खुशहाली बनी रहेगी। तो आज इस खबर में जानेंगे कि ग्रहों के राजा सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से किन-किन राशियों पर प्रभाव पड़ने वाला है।

कब करेंगे सूर्य देव नक्षत्र परिवर्तन

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य देव कल यानी 11 मई 2024 दिन शनिवार को सुबह 7 बजकर 13 मिनट पर अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। सूर्य देव कल कृत्तिका नक्षत्र में प्रवेश किए हैं। ऐसे में 3 राशियों को करियर और कारोबार से संबंधित कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। तो आइए उन राशियों के बारे विस्तार से जानते हैं।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन कई मायने में शुभ हो सकता है। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से मकर राशि वाले लोगों को समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। जिन लोगों की शादी हो गई है उनको बहुत जल्द खुशखबरी मिल सकती है। ससुराल पक्ष से कुछ अच्छा तोहफा मिलेगा।

तुला राशि

सूर्य देव के नक्षत्र परिवर्तन से तुला राशि वाले लोगों को अब जीवन में अचानक बदलाव देखने को मिलेगा। बता दें कि सूर्य देव की कृपा से घर में सुख-शांति बनी रहेगी। साथ ही आर्थिक तंगी की स्थिति दूर हो जाएगी। बता दें कि 11 मई के बाद करियर और कारोबार में डबल लाभ मिलेगा। साथ ही सूर्य देव का आशीर्वाद भी मिलेगा।

कर्क राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव का नक्षत्र परिवर्तन कई मायने में लाभदायक रहेगा। धन का लाभ की स्थिति बन सकती है। अचानक कारोबार में विस्तार होगा। जिससे आपको खुशी महसूस होगी। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। धन संबंधित सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- आज शनि देव किए हैं नक्षत्र परिवर्तन, इन 5 राशियों के जीवन में बढ़ेगी टेंशन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो