whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5 जुलाई से 3 राशियों की करियर, नौकरी और लव लाइफ पर संकट, त्रिग्रही योग का होगा नेगेटिव असर

Trigrahi Yoga: वैदिक ज्योतिष के अनुसार ग्रह एक निश्चित अंतराल पर विभिन्न राशियों में गोचर करते हैं, जिससे कई ग्रहों में युति भी होती हैं। 5 जुलाई, 2024 से कर्क राशि में तीन ग्रहों की युति से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है, जिसका नेगेटिव असर 3 राशियों पर होने की संभावना है। आइए जानते हैं, इन 3 राशियों की जातकों के जीवन पर क्या असर होंगे?
12:33 PM Jun 29, 2024 IST | Shyam Nandan
5 जुलाई से 3 राशियों की करियर  नौकरी और लव लाइफ पर संकट  त्रिग्रही योग का होगा नेगेटिव असर

Trigrahi Yoga: ग्रहों के गोचर से कभी-कभी ऐसे योग बन जाते हैं, जो जीवन को काफी प्रभावित करते हैं। 5 जुलाई, 2024 को कर्क राशि में शुक्र, बुध और चंद्रमा की युति से त्रिग्रही योग का निर्माण हो रहा है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार, त्रिग्रही योग ग्रहों की एक बेहद असरकारी युति है, इसका असर दूरगामी और स्थायी साबित होता है। इसका प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों ही हो सकता है। 5 जुलाई से बने त्रिग्रही योग का नेगेटिव असर 3 राशियों पर पड़ने की संभावना बन रही है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

त्रिग्रही योग का राशियों पर नेगेटिव असर

वृश्चिक राशि:

कर्क राशि में बने त्रिग्रही योग से वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन पर नकारात्मक असर होने की आशंका है। आप पर किस्मत की मेहरबानी कम रहेगी। आपके मन का सोचा हुआ काम अधूरा रहेगा। नौकरीपेशा जातकों पर रिश्वत लेने और गलत तरीके से धन कमाने का आरोप लग सकता है। व्यवसायियों को बिजनेस में धन हानि और भौतिक नुकसान हो सकता है। दुकान या प्रतिष्ठान में आग लग सकती है। करियर के क्षेत्र में स्टूडेंट्स को विशेष सतर्क रहने की जरुरत है। धन का प्रवाह रुकने से रोजमर्रा के खर्चों पर संकट बढ़ेगा। परिवार में असंतुष्टि बढ़ सकती है। मैरिड कपल के लिए समय मुश्किल भरा होगा। लव लाइफ में पार्टनर से दूरी बढ़ सकती है।

धनु राशि:

धनु राशि के जातकों के लिए कर्क राशि में बने त्रिग्रही योग एक हद नकारात्मक साबित हो सकते हैं। मानसिक अशांति बढ़ेगी, जिसका हर काम पर पड़ने की संभावना है। कारोबारी यात्राओं को अभी टालें, क्योंकि ये अलाभकारी हो सकते हैं। व्यापार में प्रोडक्शन कॉस्ट बढ़ने से लाभ के मार्जिन में भारी गिरावट आने के योग हैं। आपका तबादल हो सकता है, वहीं नौकरी में अधिकारियों से पटरी नहीं बैठेगी। स्टूडेंट्स जातकों का सीनियर और टीचर से विवाद हो सकता है। वैवाहिक जीवन में लाइफ पार्टनर को समय नहीं पाएंगे। न्यू रिलेशनशिप में खुद पर काबू में रखें, नहीं तो ट्रस्ट टूट सकता है।

मकर राशि:

मकर राशि के जातकों के जीवन में त्रिग्रही योग के असर से नकारात्मक संयोग बन रहे हैं। इस योग का विशेष असर आर्थिक गतिविधियों पर पड़ेगा। कोई बड़ी व्यापारिक डील टूट सकती है। धन लाभ वाले कार्यों में बाधाएं आएंगी। नौकरी के नए अवसरों का अभाव होने से बेरोजगार परेशान रहेंगे। नौकरीपेशा जातकों की आय में कमी आएगी। स्टूडेंट्स जातकों की पढ़ाई आर्थिक कारणों से रुक सकती है। वाहन संभल कर चलाएं, दुर्घटना के योग बन रहे हैं। लव लाइफ में पार्टनर से खटपट बढ़ेगा, पार्टनर से मतभेद बढ़ेगा। वैवाहिक जीवन में भी परेशानियां बढ़ने के योग हैं।

ये भी पढ़ें: इस दिन सोना खरीदने से घर से कभी नहीं जाएंगी मां लक्ष्मी, क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र

ये भी पढ़ें: किसी ने टोटका किया या कोई भूत बाधा हो… धीरेंद्र शास्त्री से जानिए छुटकारा पाने के आसान उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो