whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Venus Retrograde 2023: मार्गी शुक्र देने जा रहे इन राशि वालों को राजा जैसा जीवन, दूनी-रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम

06:40 AM Sep 09, 2023 IST | Dipesh Thakur
venus retrograde 2023  मार्गी शुक्र देने जा रहे इन राशि वालों को राजा जैसा जीवन  दूनी रात चौगुनी बढ़ेगी इनकम
Venus Retrograde 2023

Venus Retrograde 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को सुख, ऐश्वर्य और धन का कारक कहा गया है। इसके साथ ही शुक्र को शुभ ग्रह भी माना गया है। शुक्र जब कभी भी राशि परिवर्तन करता है तो उसका असर समस्त प्राणियों पर पड़ता है। ज्योतिषीय गणना के अनुसार, शुक्र कुछ समय से व्रकी यानी उल्टी चाल में विचरण कर रहे थे। हाल ही में 4 सितंबर को शुक्र देव मार्गी हो गए। किसी भी ग्रह का मार्गी यानी सीधी चाल में आना शुभ माना जाता है। ऐसे में शुक्र के मार्गी होने से कुछ राशियों को विशेष फायदा होने वाला है। आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी राशियां शामिल हैं।

कर्क राशि

ज्योतिषीय गणना के मुताबिक, शुक्र कर्क राशि में मार्गी हुए हैं। ऐसे में शुक्र की सीधी चाल से कर्क राशि वालों का भाग्य बदलने वाला है। शुक्र गोचर के दौरान सभी व्यापारिक योजनाएं सफल होंगी। इसके साथ ही इस दौरान नौकरी में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस दौरान तमाम भौतिक सुख-सुविधाओं का लाभ मिलेगा। निवेश से आर्थिक लाभ होगा। लव लाइफ और वैवाहिक जीवन में खुशियां रहेंगी।

यह भी पढ़ें: ‘विपरीत राजयोग’ से बदलने जा रही है इन 3 राशि वालों की किस्मत, रातों-रात होगा अपार धन लाभ

सिंह राशि

शुक्र का मार्गी होना सिंह राशि वालों के लिए अत्यंत शुभ माना जा रहा है। इस दौरान सिंह राशि के जातकों को बिजनेस और रोजगार में जबरदस्त आर्थिक लाभ देखने को मिलेगा। इस दौरान आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी। पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा। रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। नौकरी के लिए नया ऑफर मिल सकता है। शादीशुदा जिंदगी में जीवन साथी के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए शुक्र की सीधी चाल शुभ मानी जा रही है। दरअसल इस दौरान इनकम के कई स्रोत बनेंगे। इसके साथ ही इस अवधि में बिजनेस से अत्यधिक आर्थिक लाभ प्राप्त होगा। साझेदारी वाले कार्यों में धन लाभ की संभावना है। लव लाइफ में खुशियां मिलेंगी। वैवाहिक जीवन इस दौरान खुशहाल रहेगा। नौकरी में कार्यस्थल पर कार्यों की सराहना होगी। विदेश से धन लाभ हो सकता है। इसके अलावा अचानक धन लाभ का भी योग बनेगा।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

(https://www.almostthererescue.org)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो