whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शुक्र-सूर्य युति से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत; करियर, नौकरी और बिजनेस पर सकारात्मक असर

Shukra Surya Yuti: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र और सूर्य की युति को शुभ माना गया है। जून 2024 में 15 मई को सूर्य के मिथुन राशि में प्रविष्ट होने से शुक्रादित्य योग का निर्माण होगा। इस योग से 3 राशियों के जातकों के जीवन पर व्यापक असर होगा। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं और इन पर क्या प्रभाव पड़ने की संभावना है?
11:09 AM Jun 07, 2024 IST | Shyam Nandan
शुक्र सूर्य युति से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  करियर  नौकरी और बिजनेस पर सकारात्मक असर

Shukra Surya Yuti: ऐश्वर्य-वैभव, प्रेम, भोग-विलासिता के ग्रह शुक्र 12 जून को मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे, वहीं सूर्यदेव भी 15 जून को राशि परिवर्तन कर इसी राशि में विराजमान होंगे। इन दोनों ग्रहों की युति से एक बार फिर शुक्रादित्य योग का निर्माण हो रहा है। इस योग का 3 राशियों के जातकों के जीवन पर व्यापक असर होगा, लेकिन करियर, नौकरी और बिजनेस पर विशेष और सकारात्मक प्रभाव पड़ने की संभावना है।

शुक्र-सूर्य युति का राशियों पर असर

वृषभ राशि:

शुक्र-सूर्य युति के शुभ प्रभाव से वृषभ राशि के जातकों के करियर, नौकरी और बिजनेस पर काफी अनुकूल असर होने के योग हैं। स्टूडेंट्स जातक की दिनचर्या व्यवस्थित होगी, आलस्य और टालमटोल की प्रवृति घटेगी, जो उनके रैंक को ऊंचा उठाने में मददगार होगा। नौकरीपेशा जातकों के जीवन में एक नई व्यवस्था बनेगी। अधिकारियों और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। व्यापार में विस्तार होने के योग हैं, जो भविष्य में बेहतर लाभ देने वाली सिद्ध होगी।

कन्या राशि:

कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्रादित्य योग काफी लाभकारी सिद्ध हो सकता है। व्यापार में खूब प्रगति होने के योग हैं, लाभ के नए रास्ते खुलेंगे, प्रॉफिट का मार्जिन बढ़ेगा। स्टूडेंट्स की आर्थिक स्थति अच्छी होगी, स्टाइपेंड की राशि में बढ़ोतरी हो सकती है। स्वास्थ्य लाभ होने से पढ़ाई पर फोकस कर पाएंगे। जॉब करने वाले जातक ऑफिस में विरोधियों की पहचान कर पाएंगे और उसके अनुसार रणनीति बनाकर चलने से लाभ होने की संभावना है। बेरोजगारों के लिए भी नए अवसर आने के योग हैं।

धनु राशि:

शुक्र और सूर्य की युति के प्रभाव से धनु राशि के जातकों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलने के योग हैं। इसका सकारात्मक असर हर काम पर पड़ेगा। ऑफिस का माहौल खुशनुमा रहेगा, कलीग और बॉस से पटरी बैठेगी। वर्क टारगेट को समय पर पूरा कर पाएंगे। व्यापार में नया निवेश कर सकते हैं, भविष्य में अच्छा मुनाफा होने के योग हैं। बेरोजगारों के पसंद की जॉब की तलाश पूरी होगी। आर्थिक संकट दूर होने की प्रबल संभावना है।

ये भी पढ़ें: धनु राशि के लिए 4 बेस्ट करियर ऑप्शन, जिसमें अर्जित कर सकते हैं धन और सम्मान, दे सकते हैं बेस्ट कंट्रीब्यूशन

ये भी पढ़ें: ये 2 रत्न हैं जून में जन्मे व्यक्तियों के लिए लकी, धारण करने से मिलता अपार धन और प्रतिष्ठा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो