कन्या में हुआ शुक्र गोचर... इन 5 राशियों का चमक उठा भाग्य; कमाएंगे पैसे ही पैसे!

Venus Transit Effect: प्रेम और धन के कारक ग्रह शुक्र का कन्या राशि में गोचर हो गया है, जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव 12 राशियों के जीवन पर पड़ रहा है। हालांकि 5 राशियां ऐसी भी हैं, जिनके लिए शुक्र का राशि परिवर्तन वरदान साबित होगा। चलिए जानते हैं उन्हीं लकी राशियों के बारे में, जिनके आने वाले दिनों में सभी सपने सच हो सकते हैं।

featuredImage
धन-समृद्धि में तेजी से होगी वृद्धि!

Advertisement

Advertisement

Venus Transit Effect: वैदिक पंचांग के अनुसार, आकर्षण, धन, प्रेम और ऐश्वर्य के कारक ग्रह शुक्र का गोचर पांच राशियों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आया है। 25 अगस्त 2024 दिन रविवार को दोपहर 01 बजकर 24 मिनट पर शुक्र ने कन्या राशि में गोचर कर लिया है। जहां पर वह 18 सितंबर 2024 तक विराजमान रहेंगे। 18 सितंबर को शुक्र कन्या राशि में से निकलकर तुला राशि में गोचर करेंगे। कन्या राशि में शुक्र के प्रवेश करने से 12 राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। चलिए जानते हैं उन पांच राशियों के बारे में, जिनके ऊपर 18 सितंबर 2024 तक शुक्र देव की कृपा बनी रहेगी।

मेष राशि

शुक्र का गोचर मेष राशि के लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लेकर आएगा। नौकरीपेशा जातकों के काम की ऑफिस में सराहना होगी, जिससे उनका मन प्रसन्न रहेगा। युवाओं की पर्सनालिटी में निखार आएगा। पुराने निवेश से कारोबारियों को धन लाभ होने की पूरी संभावना है।

ये भी पढ़ें- सितंबर में इन 3 राशियों की बदलेगी तकदीर, बुध देव के मेहरबान होने से बढ़ेगा बैंक बैलेंस!

मिथुन राशि

शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। व्यापार में धन लाभ के योग बन रहे हैं। 18 सितंबर से पहले बड़े-बुजुर्गों को पेट से जुड़ी समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। स्टूडेंट के करियर में उन्नति होगी। लव लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा।

सिंह राशि

शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश करने से सिंह राशि के लोगों के जीवन में खुशियों का आगमन होगा। शादीशुदा लोग मानसिक रूप से खुद को मजबूत महसूस करेंगे। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, जिससे मानसिक शांति भी मिलेगी। बड़े-बुजुर्ग खानपान पर विशेष ध्यान देंगे, तो स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

तुला राशि

18 सितंबर से पहले तुला राशि के लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी उनके पार्टनर द्वारा मिल सकती है। स्टूडेंट जातकों के करियर में जल्द ही सकारात्मक बदलाव आएगा। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ सकती है। कारोबारियों के इनकम के नए स्रोत बढ़ेंगे। इसके अलावा पुराने निवेश से धन लाभ होने के भी प्रबल योग बन रहे हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र का गोचर लाभदायक सिद्ध होगा। खर्चों पर नियंत्रण करने से नौकरीपेशा लोगों की आर्थिक स्थिति स्थिर रहेगी। युवाओं की मेहनत रंग लाएगी। आने वाले दिनों में धन कमाने के कई नए अवसर प्राप्त होंगे। कारोबारियों के उचित प्रयासों से बिजनेस का विस्तार होगा।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: जन्माष्टमी पर सोने जैसी चमकेगी 12 राशियों की किस्मत! पंडित सुरेश पांडेय से जानें उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :