चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

साल के अंत तक 3 राशियों को नौकरी का योग, शनि कृपा से बनेगा हर काम

Shani Kripa: शनिदेव की कृपा जिस पर बरसती हैं, वे कंगाल से करोड़पति बन जाते हैं, रंक से राजा हो जाते हैं। शर्त केवल यह है कि वे शुभ कर्मो और आचरण से विमुख नहीं हों। आइए जानते हैं, 139 दिनों तक वक्री रहने के बाद जब वे 15 नवंबर, 2024 को मार्गी होंगे, तो राशियों पर क्या असर होगा?
08:55 AM May 27, 2024 IST | Shyam Nandan
Advertisement

Shani Kripa: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब शनि ग्रह की चाल बदलने वाली होती है, तो उससे पहले उनका प्रभाव कम होने लगता है। साथ ही, जब वे उल्टी चाल में चलते हैं, तो उनके फल देने की शक्ति में अनिश्चितता अधिक होती है। जब वे फिर मार्गी होते हैं, तो अपने सही प्रभाव में आ जाते है और जातकों के कर्म के अनुसार उसका सही शुभ-अशुभ फल देते हैं। जून 2024 की 29 तारीख को शनिदेव वक्री होने वाले हैं और वे 139 दिनों तक वक्री रहेंगे। उनकी वक्री अवस्था के खत्म होने के बाद उनका शुभ प्रभाव बढ़ जाएगा।

Advertisement

शनि कृपा से इन राशियों को मिलेगी नौकरी

सिंह राशि:

सिंह राशि के युवा जातकों पर शनि की वक्री अवस्था के समाप्त होने के बाद शनिदेव का बहुत अनुकूल प्रभाव पड़ने के योग हैं। वे एकाग्रचित्त होकर अपनी पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों विशेष ध्यान देंगे। शनि कृपा से परीक्षा परिणाम में उन्हें अपना नाम देखकर उन्हें, उनके परिवारजनों और शुभचिंतकों को बहुत खुशी होगी।

कर्क राशि:

इस राशि के प्रतिभाशाली जातकों को, जो विशेष अध्ययन के लिए धन की कमी से कोचिंग नहीं कर पा रहे हैं या अच्छी पुस्तकें नहीं ले पा रहे हैं, उनके लिए धन की व्यवस्था होने के प्रबल योग हैं। वे क्रैश कोर्स कर एग्जाम में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। अच्छी गुणवत्ता वाली पुस्तकों के अध्ययन से वे अच्छा रिजल्ट लाने में सफल होंगे।

मकर राशि:

मकर राशि शनि ग्रह की अपनी राशि है, जिस पर शनिदेव की विशेष कृपा बरसेगी। इस राशि के युवा जातकों का भाग्योदय होने के प्रबल योग हैं। इन राशियों के युवा जातकों की मेहनत और अच्छे कर्म से उन्हें इस साल के अंत तक उनकी पसंद की नौकरी मिलने के योग हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: केतु की कुदृष्टि, 3 राशियों की जिंदगी में होगी उथल-पुथल, करें 2 उपाय

ये भी पढ़ें: जून में 7 राशियों के जातकों की तरक्की; बुधादित्य, लक्ष्मी नारायण और गजलक्ष्मी राजयोग बनाएंगे मालामाल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
Shani DevShani Vakri 2024Vakri Grah
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement