whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मंगल-शनि की केंद्र दृष्टि से मालामाल होंगी ये 3 राशियां, बुलंदियों पर होगा किस्मत का सितारा

Zodiac Sign Horoscope: अगस्त 2024 में कई ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं और कुछ ग्रहों की युति भी बन रही है, जिसका जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ने की संभावना है। आइए जानते हैं, मंगल-शनि की केंद्र दृष्टि से लाभान्वित होने वाली 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?
10:21 AM Aug 03, 2024 IST | Shyam Nandan
मंगल शनि की केंद्र दृष्टि से मालामाल होंगी ये 3 राशियां  बुलंदियों पर होगा किस्मत का सितारा

Zodiac Sign Horoscope: अगस्त 2024 का महीना ज्योतिषीय दृष्टिकोण से काफी महत्वपूर्ण है। इस महीने ग्रहों की चाल, उनकी युति और योग से देश-दुनिया पर गहरा असर होने की संभावना है। इस महीने में बुध, सूर्य, शुक्र और मंगल जैसे महत्वपूर्ण ग्रह अपनी चाल बदल रहे हैं। वहीं, इस महीने कुछ ग्रहों की युति भी बन रही है, जैसे कि शुक्र और केतु की युति। वहीं, अगस्त में दो बेहद शक्तिशाली ग्रह मंगल और शनि एक-दूसरे से समकोणीय अवस्था में अपनी चाल चलेंगे। मंगल-शनि की इस केंद्र दृष्टि से 3 राशियों की किस्मत का सितारा बुलंदियों पर होने की संभावना है।

मंगल-शनि केंद्र दृष्टि का राशियों पर असर

मिथुन राशि

आने वाले दिन मकर राशि के जातकों के लिए काफी लाभकारी साबित हो सकते हैं। कारोबारियों को व्यापार में शानदार लाभ होने की संभावना है। साझेदारी के व्यावसाय से अधिक मुनाफा आ सकता है। बिजनेस मैन की टैक्स संबंधी परेशानी से दूर होगी। किसी पुराने मित्र से मुलाकात होने से मन प्रसन्न रहेगा। विवाहित लोगों की लव लाइफ काफी बढ़िया रहने की उम्मीद है। लाइफ पार्टनर के साथ बाहर जाने का मौका मिलेगा।

वृश्चिक राशि

आपके अंदर सकारात्मकता का उदय होगा, जिसका असर हर काम पर पड़ेगा। स्टूडेंट्स जातकों को हायर एजुकेशन में सफलता मिलने की संभावना है। लंबे समय से चल रहे कानूनी मामले सुलझेंगे, कोर्ट के चक्कर लगाने से मुक्ति मिलेगी। विरोधियों और गुप्त शत्रुओं की हार होगी। कारोबार में आपकी काबिलियत के कारण बिजनेस में भारी निवेश के प्रस्ताव आएंगे। लव लाइफ में नजदीकियां बढ़ने की प्रबल संभावना है।

मकर राशि

स्कॉलरशिप मिलने के कारण छात्र खुश रहेंगे। कारोबार में आ रही भांति-भांति की समस्याओं का समाधान होगा। जीवन से तनाव दूर होंगे। शेयर मार्केट से अच्छा-खासा रिटर्न आने की उम्मीद है। नौकरीपेशा लोगों के लिए ये दिन बेहद अच्छे रहेंगे। ऑफिस के नए प्रोजेक्ट पूरे होने से अधिकारी प्रसन्न होंगे। कारोबारियों को कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। व्यवसाय में भारी लाभ होने की संभावना है। दांपत्य जीवन सुखमय होगा।

ये भी पढ़ें: कुरुक्षेत्र में ही क्यों हुआ महाभारत युद्ध, श्रीकृष्ण भी रो पड़े यहां से जुड़ी घटना जानकर…दहल जाएगा आपका भी दिल

ये भी पढ़ें: Numerology: देरी से विवाह करती हैं इन 3 तारीखों को जन्मी लड़कियां, ऐसा होता है इनका लव अफेयर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो