चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पार्टनर पर हर समय शक करती हैं ये 5 राशि की लड़कियां, देखें कहीं आपकी प्रिय की राशि तो नहीं

Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुछ ऐसी राशियां होती हैं जिनको अपने पति पर हर समय शक होता है। तो आज इस खबर में उन्हीं पांच राशियों के बारे में विस्तार से जानेंगे।
02:47 PM Apr 29, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र एक ऐसी विद्या है जिसकी मदद से भविष्य की भविष्यवाणी बताया जा सकता है। व्यक्ति के भविष्य के बारे में विस्तार से जान सकते हैं। अक्सर आप देखते हैं कि महिलाएं अपने पतियों पर हर समय शक करती हैं। शक करने की वजह से लोग परेशान हो जाते हैं। ऐसे में लोग जान नहीं पाते हैं कि कौन सी महिला शक करने वाली है और कौन नहीं। बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में इन सभी के बारे में विस्तार से बताया गया है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसी 5 राशि की महिलाएं होती हैं जो हर समय अपने पति पर शक करती हैं। तो आइए उन 5 शकी राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

धनु राशि

धनु राशि वाले लोग काफी उत्साही और आध्यात्मिक होते हैं, लेकिन ये लोग अपने पति पर शक करने में माहिर होते हैं। क्योंकि इनके पति के व्यवहार में एक स्थिरता होती है जिससे वजह से ये चिंतित रहते हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले जातक स्वभाव से काफी संवेदनशील और पारिवारिक होते हैं। लेकिन ये लोग अपने पति की भावनाओं को अच्छे से समझ नहीं पाते हैं और हर समय उन पर शक करते रहते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोग स्वभाव से काफी मजाकिया और बातचीत करने वाले होते हैं। इनका मन अव्यवस्थित होते हैं। लेकिन जब पति पर भरोसे की बात होती है तो ये लोग कभी न कभी शक करते ही रहते हैं।

Advertisement

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोग स्वभाव से काफी सहनशील होते हैं। साथ ही ये आत्मविश्वासी और सामर्थ्य पूर्ण भी होते हैं। लेकिन जब बात पति पर आती है ये तो ये उन पर शक करते हैं। इस राशि के लोगों की नजर हर समय अपने पति पर रहता है।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों विचारशील और सावधान होते हैं, लेकिन जब बात अपने पति की होती है तो वह शक कर सकते हैं। उन्हें आकलन करना बहुत ही मुश्किल होता है। ये लोग अपने पति की सत्यनिष्ठा और भरोसा पर शक करते हैं।

यह भी पढ़ें- दैत्य गुरु शुक्र बनाने जा रहे हैं मालव्य राजयोग, इन राशियों का शुरू होगा स्वर्ण युग

यह भी पढ़ें- 2025 तक इन राशियों की रहेगी मौज, देवगुरु 12 साल बाद बनाएंगे कुबेर योग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें।

Advertisement
Tags :
5 zodiac sign
Advertisement
Advertisement