whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

7 अगस्त से पलटेगी 3 राशियों की किस्मत; सूर्य और गुरु की लाभ दृष्टि से होंगे मालामाल

Surya Guru ki Labh Drishti: 7 अगस्त, 2024 को गुरु ग्रह बृहस्पति और ग्रहाधिपति सूर्य एक-दूसरे से 60 डिग्री कोण पर स्थित होकर लाभ दृष्टि बना रहे हैं, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों के जातक इससे विशेष तौर पर फायदे में रहेंगे। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?
05:02 PM Jul 22, 2024 IST | Shyam Nandan
7 अगस्त से पलटेगी 3 राशियों की किस्मत  सूर्य और गुरु की लाभ दृष्टि से होंगे मालामाल

Surya Guru ki Labh Drishti: वैदिक ज्योतिष में सूर्य और गुरु ग्रह एक-दूसरे के परम मित्र हैं। इनके संयोग, योग और युति के परिणाम प्रायः शुभ ही होते हैं, जो सभी राशियों के ऊपर काफी सकारात्मक असर डालते है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब गुरु और सूर्य एक दूसरे से 60 डिग्री कोण पर स्थित होते हैं, तो इसे गुरु और सूर्य की लाभ दृष्टि कहा गया है। 7 अगस्त, 2024 को गुरु ग्रह बृहस्पति वृषभ में और ग्रहों के राजा सूर्य कर्क राशि में स्थित होकर यह योग बनाएंगे। इन दोनों शुभ ग्रहों के असर से 3 राशियों की किस्मत पलट सकती है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

सूर्य-गुरु की लाभ दृष्टि का राशियों पर असर

वृषभ राशि

आपके आत्मविश्वास और चिंतनशीलता में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस के लिए यह समय लाभकारी सिद्ध होने वाला है। कारोबारी यात्राओं से नई डील मिल सकती है। अनुभवी स्टाफ की भर्ती से लाभ होगा। कारोबार में नए निवेश से लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों की आय में वृद्धि होने की संभावना है। बॉस से पूरा सहयोग मिलने होने के योग हैं। अतिरिक्त आमदनी के स्रोत सामने आएंगे। आप कोई नया काम शुरू कर सकते है, आपकी इनकम में इजाफा कर सकता है। स्टूडेंट्स जातकों का मन पढ़ाई में लगेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के जीवन पर सूर्य-गुरु की लाभ दृष्टि का अनुकूल असर होने के योग हैं। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। सरकारी क्षेत्र में कारोबार कर रहे जातकों को बड़ी डील मिल सकती है। नौकरीपेशा जातकों काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है, जो लाभकारी होगा। नई गाड़ी खरीदने के योग बन रहे हैं। फैमिली लाइफ में खुशियां बढ़ेंगी। बचत करने की प्रवृत्ति विकसित होगी। अटके हुए प्रोजेक्ट शुरू हो सकते हैं। जमीन लेने के योग बन रहे हैं। परिवार में सुख-शांति कायम रहगी।

कर्क राशि

सूर्य-गुरु की लाभ दृष्टि के परिणाम कर्क राशि के जातकों के लिए सकारात्मक सिद्ध हो सकते हैं। घर में कोई सामूहिक काम शुरू हो सकता है। पैतृक संपत्ति को लेकर पारिवारिक समस्या सुलझ सकती है। स्वास्थ्य समस्या से होने वाले शारीरिक कष्ट दूर होगा, मन प्रसन्न रहेगा। बिजनेस पार्टनर से आपसी समझ बढ़ेगी। कारोबार की प्रॉब्लम दूर होने के योग हैं। नौकरीपेशा लोगों की तरक्की होगी। किसी को दिया हुआ कर्ज वापस मिलने की प्रबल संभावना है। स्टूडेंट्स जातकों को टीचर से पूरा सहयोग मिलेगा।

ये भी पढ़ें: हथेली पर दिखें ये रेखाएं और चिह्न तो नसीब में पैसा ही पैसा, सफलता भी चूमेगी आपके कदम

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं होता राम कथा में उनकी बहन का जिक्र, चार भाइयों में कभी किसी ने नहीं ली सुध, जानें क्या है कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो