whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Zodiac signs: आज बने हैं सौभाग्य योग के साथ कई शुभ संयोग, भगवान शिव 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान

Zodiac signs Lord Shiva: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है। आज के दिन कई शुभ संयोग बन रहे हैं। बता दें कि इन शुभ संयोग के बनने से कई राशियों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है। तो आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं।
11:45 AM Mar 18, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
zodiac signs  आज बने हैं सौभाग्य योग के साथ कई शुभ संयोग  भगवान शिव 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान

Zodiac signs Lord Shiva: पंचांग के अनुसार, आज फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि भी है। आज के दिन सौभाग्य योग, रवि योग, शोभन योग और आर्द्रा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है। इन संयोग के बनने से आज यानी सोमवार के दिन का महत्व और अधिक बढ़ गया है। ज्योतिषियों के अनुसार, जिस दिन इस तरह के शुभ योग बनते हैं उस दिन सभी लोगों को लाभ मिलता है। माना जाता है कि आज कुछ राशियों के लिए बहुत ही शुभ दिन माना जा रहा है। आज 3 राशियों पर भगवान शिव का आशीर्वाद बना रहेगा। तो आइए उन तीन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन महत्वपूर्ण रहेगा। आज आपको अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है। जो लोग कारोबार के सिलसिले में विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं उनका प्लान सफल होगा। भाई-बहन, माता -पिता का भरपूर सहयोग मिलेगा। नौकरी करने वाले लोगों को सहकर्मी का पूरा साथ मिलेगा। जो लोग कानूनी मामले में फंसे हुए हैं उनको आज सभी परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है। आज आप हर कार्य में सफल होंगे।

कर्क राशि

आज इन शुभ संयोग के बनने से कई तरह कर्क राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा। आज आप कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। सौभाग्य योग, रवियोग और शोभन के शुभ प्रभाव से कारोबार में आप सफल होंगे। अचानक धनलाभ हो सकता है। जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। यदि आप आज शाम में शिव चालीसा का पाठ करते हैं और गरीबों को भोजन कराते हैं, तो आपको भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त होगा।

सिंह राशि

आज का दिन सिंह राशि के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। आज आप पर भगवान शिव का आशीर्वाद बना रहेगा। महादेव की कृपा से आपकी सारी मनोकामनाएं पूरी होंगी। जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। किसी दोस्त के साथ पिकनिक पर जाने का प्लान बना सकते हैं। जो लोग कारोबार को लेकर परेशान हैं उन्हें जल्द सारी समस्याओं से मुक्ति मिल सकती है। यदि आप शिवलिंग पर जल में काले तिल मिलाकर अर्पित करते हैं, तो इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होगा।

यह भी पढ़ें- कल से ये 3 राशियां रहें सावधान, वरना करियर में होगा भारी नुकसान

यह भी पढ़ें- आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत, जानें कब तक होंगे समाप्त, पढ़ें पूरी डिटेल्स

यह भी पढ़ें- अगले 8 दिनों तक बंद रहेंगे 16 संस्कार, आज से होलाष्टक की हुई शुरुआत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है।News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो