whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maruti से लेकर Jeep का धमाकेदार फेस्टिव ऑफर! 12 लाख के डिस्काउंट पर घर लाएं कार

Car discounts: अगर आप इस महीने मारुति सुजुकी और हुंडई की एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको फायदा होने वाला है। इस महीने आप 2 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं।
06:33 PM Sep 09, 2024 IST | Bani Kalra
maruti से लेकर jeep का धमाकेदार फेस्टिव ऑफर  12 लाख के डिस्काउंट पर घर लाएं कार

Big Car Discounts In September 2024: फेस्टिव सीजन शुरू होने वाला है, लेकिन अभी से कार कंपनियों ने अपनी बिक्री को बूस्ट करने के लिए  भारी डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। वहीं कार बाजार में नए मॉडल लॉन्च हो रहे हैं। अब ऐसे में अगर आप इस महीने मारुति सुजुकी से लेकर जीप की एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको फायदा होने वाला है। इस महीने आप 2 लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आइये जान लेते हैं कि मॉडल पर चल रहा है कितना डिस्काउंट।

Hyundai की कारों पर 2 लाख का डिस्काउंट

अगर आप इस महीने हुंडई की नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको काफी फायदा होने वाला है। ग्रैंड i10 से लेकर इलेक्ट्रिक कोना पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा हैGrandi10 Nios पर इस महीने 35,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट ऑफर शामिल है।

इसके अलावा पुरानी Alcazar पर 55,000 रुपये का डिस्काउंट दिया है, लेकिन याद रहे नया मॉडल लॉन्च हो गया है जिसकी कीमत 14.99 लाख रुपये से शुरू होती है। इस महीने VenueNLine खरीदने पर आप पूरे 40,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं सबसे ज्यादा डिस्काउंट Tucson (MY2003) और Kona Electric पर 2 लाख रुपये तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Maruti की कारों पर 53,100 का डिस्काउंट

मारुति सुजुकी वैगनआर की खरीद पर 53,100 रुपये तक बचा सकते हैं। यह कार 1.0L और 1.2L पेट्रोल इंजन में मौजूद है। इसके अलावा ब्रेजा की खरीद पर भी आप इस महीने 45,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं मारुति सुजुकी ने अब Jimny पर भी डिस्काउंट दिया जरूर है पर पहले की तुलना में अब यह कम हो गया है।

इस महीने Jimny खरीदने पर आप पूरे एक लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। यह SUV आपको दो ही वेरिएंट में मिलेगी। इस महीने मारुति अपनी 7 सीटर Ecco पर 28,00 रुपये तक का ऑफर दे रही है। अगर आप इस महीने मारुति AltoK10 खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इस कार पर इस महीने 50,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

जीप पर 12 लाख का डिस्काउंट

सितंबर महीने जीप ने फिर से अपनी सबसे महंगी ग्रैंड चेरोकी (Jeep Grand Cherokee) पर फिर से 12 लाख रुपये का डिस्काउंट जारी कर दिया है। यह ऑफर सिर्फ स्टॉक रहने तक ही है। अगर स्टॉक क्लियर हुआ तो फिर आप इतने बड़े डिस्काउंट का लाभ उठा नहीं पाएंगे। इस डिस्काउंट और अन्य ऑफर की जानकारी के लिए आप जीप डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

 टाटा सफारी पर 1.40 लाख रुपये की बचत

इस महीने अगर आप टाटा सफारी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको पूरे 1.40 लाख रुपये की बचत हो सकती है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3.50 लाख रुपये कीमत,1200km की रेंज, भारत में धूम मचा देगी ये इलेक्ट्रिक कार!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो