whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

डीलरशिप पर पहुंची बजाज की नई Pulsar 220F, इन नए फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च

बजाज की Pulsar 220 में इस बार कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स लगाए जाएंगे। बाइक के इंजन को थोड़ा Tune किया जा सकता है ताकि बेहतर माइलेज के साथ पावर भी मिले।
01:29 PM Apr 26, 2024 IST | Bani Kalra
डीलरशिप पर पहुंची बजाज की नई pulsar 220f  इन नए फीचर्स के साथ जल्द होगी लॉन्च

2024 Bajaj Pulsar 220: बजाज ऑटो इस साल के लिए अपनी पूरी पल्सर लाइनअप को अपडेट कर रही है। एक-एक करके कंपनी अपने नए मॉडल लॉन्च कर रही है। अब कंपनी अपनी नई 2024 पल्सर 220F को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस बाइक को डीलरशिप पर देखा गया है। नए मॉडल के कुछ कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स को अपग्रेड किया गया है।

Advertisement

नई Pulsar 220 में होंगे नए बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज की Pulsar 220F में इस बार कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स लगाए जाएंगे, इसके अलावा बाइक में एक फुली डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जोकि कई नए फीचर्स से लैस होगा।

बाइक के इंजन को थोड़ा Tune किया जा सकता है ताकि बेहतर माइलेज के साथ पावर भी मिले। नए मॉडल की कीमत में अंतर देखा जा सकता है। जल्द ही कंपनी इस बाइक को कीमत के साथ लॉन्च कर सकती है।

Advertisement

Pulsar N250 हुई लॉन्च

बजाज ऑटो ने हाल ही में नई पल्सर N250 को लॉन्च किया है। दिल्ली में इस बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 1,50,829 लाख रुपये है। बाइक में नया LCD डिस्प्ले मिलता है। यह बाइक ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है।

Advertisement

डिस्प्ले पर आपको स्मार्टफोन के नोटिफिकेशन आसनी से मिल जायेंगे,और आपको बार-बार फ़ोन निकलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। बाइक में अब आपको नए ग्राफिक्स मिलेंगे। अपडेटेड बजाज पल्सर N250 में 249cc का ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता जो 24.5hp की पावर और 21.5Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें:  516km की रेंज, 1.2 करोड़ कीमत, BMW की इस कार के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो