whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

10 अप्रैल को नई Bajaj Pulsar N250 होगी लॉन्च, मिल सकते हैं ये तगड़े फीचर्स

Bajaj Auto की नई Pulsar N250 इस महीने की 10 तारीख को बाजार में उतारेगी। नए मॉडल को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जिसमें कई साड़ी जानकारी आपको मिलेंगी।
09:41 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
10 अप्रैल को नई bajaj pulsar n250 होगी लॉन्च  मिल सकते हैं ये तगड़े फीचर्स
Bajaj Pulsar N250

Bajaj Pulsar N250: देश की बड़ी टू-व्हीलर निर्माता निर्माता कंपनी बजाज ऑटो इस महीने अपनी नई पल्सर N250 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी नए बदलावों के साथ पल्सर को पेश करेगी। यह अपने मौजूदा मॉडल से थोड़ी अलग हो सकती है साथ ही इसके इंजन को भी tune किया जा सकता है। जो लोग स्पोर्टी और पावरफुल बाइक राइड करना पसंद करते हैं, ऐसे ही ग्राहकों के लिए इस नई बाइक को पेश किया जाएगा। देश में पल्सर सीरीज काफी लोकप्रिय है।

10 अप्रैल को होगी लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक Bajaj Auto की नई Pulsar N250 इस महीने की 10 तारीख को बाजार में उतारेगी। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा सकता है। टेस्टिंग के दौरान यह पाया गया कि मॉडल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। नए मॉडल को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जिसमें कई साड़ी जानकारी आपको मिलेंगी।

अपडेटेड इंजन

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Pulsar N250 में 249.07cc का ऑयल कूल्ड इंजन मिलेगा जो करीब 24.5PS की पावर और 21.5Nm टॉर्क मिलेगा। इसके अलावा बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। नए मॉडल के इंजन में पावर और माइलेज के हिसाब से सेट किया जाएगा। सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ  Dual Channel ABS भी मिलेगा।

कितनी होगी कीमत

बजाज ऑटो की तरफ नई Pulsar N250 की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि नए मॉडल की कीमत मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले करीब 10 हजार रुपये तक ज्यादा हो सकती है। मौजूदा मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत  1,49,978 लाख रुपये है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो