whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंफर्म: Mahindra Thar Roxx 15 अगस्त को होगी लॉन्च, नए टीजर में मिली सारी जानकारी

Mahindra Thar Roxx: नई महिंद्रा थार रोक्स भारत में 15 अगस्त के दिन दस्तक देने जा रही है। इसमें 3 इंजन ऑप्शन मिलेंगे। सेफ्टी फीचर्स का इसमें पूरा ध्यान रखा गया है।
03:08 PM Jul 29, 2024 IST | Bani Kalra
कंफर्म  mahindra thar roxx 15 अगस्त को होगी लॉन्च  नए टीजर में मिली सारी जानकारी

Mahindra Thar Roxx Launch: भारतीय कार बाजार में नई महिंद्रा थार रोक्स का इंतजार बड़ी बेसब्री से किया जा रहा है। कंपनी ने इसके कई टीजर वीडियो पहले ही जारी कर दिए हैं और आज (सोमवार) कंपनी ने इसका नया  टीजर जारी किया है जिसमें नई थार की काफी डिटेल्स सामने आ गई हैं। महिंद्रा ने कंफर्म कर दिया गया है कि फाइव डोर Thar Roxx  को भारत में 15 अगस्‍त के दिन लॉन्च किया जाएगा। यह जानकारी हाल में जारी हुए वीडियो में दी गई है।

खास बात यह है कि ठीक चार साल पहले 15 अगस्‍त को ही सेकेंड जेनरेशन थ्री डोर थार को पेश किया गया था। नए टीजर में गाड़ी का एक्‍सटीरियर की झलक देखने को मिलती है। आइये जानते हैं नए मॉडल में क्या कुछ खास और नया  देखने को मिलेगा...

टीजर में मिली एक्‍सटीरियर की झलक

नये वीडियो टीजर में नई Thar Roxx के एक्‍सटीरियर की जानकारी साफ़ देखने को मिलती है। नई थार में  सर्कुलर एलईडी हेडलाइट्स देखने को मिलेंगी। इसके साथ ही C-शेप एलईडी डीआरएल को दिया गया है। गाड़ी में नए डिजाइन वाले अलॉय व्‍हील्‍स भी दिए गये हैं जिससे यह और भी ज्यादा स्पोर्टी नजर आती है।

इसके अलावा ब्‍लैक व्‍हील आर्क क्‍लैडिंग को भी देखा जा सकता है। इसके अलावा रियर डोर के हैंडल की पोजिशन में भी बदलाव देखने को मिलते हैं। नए Thar Roxx की बैजिंग को भी राइट साइड के फ्रंट फेंडर पर रखा गया है।

360 डिग्री कैमरा से लेकर

नई थार रोक्स  में कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया जायेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ऑटोमैटिक एसी, 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पैनोरमिक सनरूफ, , डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, एलईडी लाइट्स, एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, स्‍टेयिरिंग व्‍हील पर ऑडियो और म्‍यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। ये सभी फीचर्स आपके डेली यूजके लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं।

इंजन और पावर

नई Thar Roxx  को तीन इंजन ऑप्शन के साथ उतारा जा सकता है। इसमें 2.2 लीटर डीजल और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जा सकता है।  ये इंजन 6 स्पीड मैन्युअल और 6 स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ होंगे। जब किसी गाड़ी में इस तरह के गियर सेटअप होता है तब माइलेज के साथ बढ़िया परफॉरमेंस भी मिलती है।

यह भी पढ़ें: न क्रेटा न सेल्टोस, भारत में सबसे तेजी से बिकी ये SUV, 28km की देती है माइलेज

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो