whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hero Xtreme 125R को कड़ी टक्कर देने आ रही है बजाज की नई Pulsar N125, इतनी होगी कीमत

बजाज ऑटो अपनी नई पल्सर N125 (Pulsar N125) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है और इसके डिजाइन के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं।
08:29 PM Mar 31, 2024 IST | News24 हिंदी
hero xtreme 125r को कड़ी टक्कर देने आ रही है बजाज की नई pulsar n125  इतनी होगी कीमत

Bajaj Pulsar N125 launch: देश में 125cc इंजन वाली बाइक्स को अब खूब पसंद किया जा रहा है, क्योंकि स्टाइल के साथ पावर तो मिलती ही है साथ ही इंजन भी काफी किफायती होता है। अब खबर आ रही है कि बजाज ऑटो अपनी नई पल्सर N125 (Pulsar N125) को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है और इसके डिजाइन के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं। अगर आप भी इस बाइक का इन्तजार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

कैसा होगा डिजाइन

नई Pulsar N125 का डिजाइन स्पोर्टी होगा। बाइक में Pulsar N150 वाला डिजाइन देखने को मिल सकता है इसलिए कंपनी इसी बाइक की चेसिस का ही इस्तेमाल करेगी।  इसके फ्रंट में LED प्रोजेक्टर  हेडलैंप देखने को मिलेगा। इसमें फ्यूल टैंक और प्लास्टिक पार्ट्स भी मौजूदा पल्सर N150 वाले ही होंगे।

इसके अलावा बाइक में फूली डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा । बाइक में स्प्लिट सीट नहीं मिलेगी।बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें सिंगल चैनल ABS और डिस्क ब्रेक की सुविधा मिलेगी  बाइक में इसमें मोनोशॉक सस्पेंशन मिलेगा। राइडर की सहुलिय के लिए इसमें USB चार्जिंग पोर्ट की भी सुविधा मिलेगी।

कब होगी लॉन्च ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज ऑटो नई पल्सर N125 को इस साल जून में लॉन्च कर सकती हैं। इसकी कीमत एक लाख रुपये से शुरू हो सकती है। वैसे बजाज ऑटो की तरफ से इस नए मॉडल को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

भारत में इस बाइक का सीधा मुकाबला TVS Raider 125 और Hero Xtreme 125R। इसके अलावा बजाज ऑटो पल्सर N250 और F250 के अपडेटेड वर्जन लॉन्च कर सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो