whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नई Bajaj Pulsar N250 कल भारत में होगी लॉन्च, इस बार होंगे बड़े बदलाव

नई Pulsar N250 की कीमतों का खुलासा भी 10 अप्रैल को होगा। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा सकता है। टेस्टिंग के दौरान यह पाया गया कि मॉडल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं।
10:05 PM Apr 09, 2024 IST | News24 हिंदी
नई bajaj pulsar n250 कल भारत में होगी लॉन्च  इस बार होंगे बड़े बदलाव

Bajaj Pulsar N250 Launch: बजाज ऑटो भारत में अपनी नई पल्सर N250 को कल यानी 10 अप्रैल को लॉन्च करने जा रही है। इस बार इस बाइक में कई बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। यह अपने मौजूदा मॉडल से थोड़ी अलग होगी और इसमें नए ग्राफिक्स और फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। इतना ही नहीं इसके इंजन को भी पहले से बेहतर किये जाने की संभावना है। यह बाइक ऐसे ग्राहकों को आकर्षित करेगी जो स्पोर्टी और पावरफुल बाइक राइड करना पसंद करते हैं। भारत में बजाज की पल्सर सीरीज काफी लोकप्रिय है।

Advertisement

10 अप्रैल को कीमत का होगा ऐलान

नई Pulsar N250 की कीमतों का खुलासा भी 10  अप्रैल को होगा। इस बाइक को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा सकता है। टेस्टिंग के दौरान यह पाया गया कि मॉडल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। नए मॉडल को खास यूथ को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर भी मिलेगा जिसमें कई साड़ी जानकारी आपको मिलेंगी।

Advertisement

इंजन होगा पहले से बेहतर

रिपोर्ट्स के मुताबिक नई Pulsar N250 में 249.07cc का ऑयल कूल्ड इंजन मिलेगा जो करीब 24.5PS की पावर और 21.5Nm टॉर्क मिलेगा। इसके अलावा बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। नए मॉडल के इंजन में पावर और माइलेज के हिसाब से सेट किया जाएगा। सेफ्टी के लिए बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ Dual Channel ABS भी मिलेगा।

Advertisement

क्या होगी कीमत

बजाज ऑटो की तरफ नई Pulsar N250 की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिली है लेकिन माना जा रहा है कि नए मॉडल की कीमत मौजूदा वेरिएंट के मुकाबले करीब 10 हजार रुपये तक ज्यादा हो सकती है। मौजूदा मॉडल की एक्स-शो रूम कीमत 1,49,978 लाख रुपये है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो