whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नई KTM 450 से उठा पर्दा, Royal Enfield की इस बाइक को देगी टक्कर, देखें तस्वीरें

2025 KTM 450 में सेफ्टी के लिए दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, इसमें बड़ी विंड स्क्रीन और एलईडी हेडलाइट मिलेगी। यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है, बाइक में आरामदायक सफर के लिए फ्रंट में प्रो फ्रंट फोर्क्स और रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं।
11:57 AM Jun 07, 2024 IST | Amit Kasana
नई ktm 450 से उठा पर्दा  royal enfield की इस बाइक को देगी टक्कर  देखें तस्वीरें
2025 KTM 450 Rally Replica

2025 KTM 450 Rally Replica unveiled details in hindi: केटीएम अपनी हाई स्पीड बाइक्स के लिए जाना हाता है। कंपनी की मोटरसाइकिल डैशिंग लुक्स और हाई स्पीड के साथ आती हैं। अब कंपनी ने अपनी नई 2025 KTM 450 से पर्दा उठाया है। यह बाइक हाई एंड लुक्स और जबरदस्त ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ मिलेगी। इसमें वायर स्पोक व्हील दिए गए हैं, जिससे इसके लुक्स एन्हांस होते हैं। कंपनी के अनुसार इसके फिलहाल केवल 100 यूनिट्स बनाए जाएंगे और यह 2025 में मार्केट में उपलब्ध होगी।

वर्टिकल एलईडी हेडलाइट और एग्जॉस्ट

इस नई केटीएम में वर्टिकल एलईडी हेडलाइट दी गई हैं, बाइक में ट्रांसपेरेंट cowl मिलेंगे। नई KTM में 450cc का हाई पावर इंजन मिलेगा, इसमें सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देता है। बाइक में डिजाइनर Akrapovic एग्जॉस्ट है, जो सामान्य बाइक से थोड़ा ऊंचा है और पानी, रेत आदि में बाइक चलाने पर हाई स्पीड को सपोर्ट करता है। बाइक में डिजिटल स्क्रीन और शॉर्प एज बॉडी डिजाइन दिया गया है।

ऑफ रोडिंग के लिए एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन

2025 KTM 450 में सेफ्टी के लिए दोनों टायरों पर डिस्क ब्रेक दी गई हैं, इसमें बड़ी विंड स्क्रीन और तेज रोशनी के लिए बड़ी हेडलाइट आती है। यह बाइक 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ  मिलेगी, जो महज 5 सेकंड में तेज स्पीड पकड़ लेती है। बाइक के फ्रंट में प्रो फ्रंट फोर्क्स और रियर में एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं, जो टूटी सड़कों पर आरामदायक सफर देंगे। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है, बताया जा रहा है कि ग्लोबल मार्केट में यह बाइक 33.38 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगी।

डिजिटल टीएफटी स्क्रीन, गूगल मैप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी

अपने इंजन सेगमेंट में यह बाइक Royal Enfield Himalayan 450 को टक्कर देगी। यह बाइक 2.85 लाख रुपये ऑन रोड पर मिलती है। इस धाकड़ बाइक में 452 cc का इंजन दिया गया है। यह बाइक 17 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आती है। पहाड़ों और टूटी सड़कों पर स्मूथ राइड के लिए इस बाइक में 825 mm की सीट हाइट दी गई है। इस दमदार बाइक में डिजिटल टीएफटी स्क्रीन, गूगल मैप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो