whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

27km की माइलेज, 4 लाख रुपये कीमत, ये ऑटोमैटिक कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज

Best Mileage Automatic Cars ऑटोमैटिक कारें हैवी ट्रैफिक में ड्राइविंग को बेहतर बनाने में मदद करती है। अब अगर आप भी एक ऐसी ही कार की तलाश में हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन लेकर आये हैं।
02:20 PM Sep 25, 2024 IST | Bani Kalra
27km की माइलेज  4 लाख रुपये कीमत  ये ऑटोमैटिक कारें देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज

Best Mileage Automatic Cars: भारत में ऑटोमैटिक कारों डिमांड सबसे ज्यादा है। अब टेक्नोलॉजी किफायती हो गई है इस समय हर कार कंपनी के पास ऑटोमैटिक कारों के कई ऑप्शन मौजूद हैं जैसी ग्राहक की जरूरत वैसा मॉडल वह चुन सकता है। ऑटोमैटिक कारें हैवी ट्रैफिक में ड्राइविंग को बेहतर बनाने में मदद करती है। इतना ही नहीं इनकी माइलेज भी काफी ज्यादा रहती है। अब अगर आप भी एक ऐसी ही कार की तलाश में हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ बेस्ट ऑप्शन लेकर आये हैं।

Advertisement

Maruti Alto K10 (ऑटोमैटिक)

Advertisement

माइलेज: 25kmpl
कीमत: 3.99 रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 भारत की सबसे सस्ती और किफायती ऑटोमैटिक कार है। इसमें 1.0L का जबरदस्त पेट्रोल इंजन लगा है और यह AMT गियर बॉक्स से लैस है। एक लीटर में यह कार 25 किलोमीटर की माइलेज का वादा करती है। सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD और एयरबैग्स मिलते हैं। इस कार की कीमत 3.99 रुपये से शुरू से शुरू होती हैं। है। इस कार में 5 लोगों के बैठने की जगह है। इस कार का डिजाइन सिम्पल है।

Advertisement

Maruti WagonR (ऑटोमैटिक)

माइलेज: 25.19kmpl
कीमत: 5.54 रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी वैगन-आर को भारत में 25 साल पूरे ही गये हैं। लगातार ब्यह फैमिली क्लास को पसंद आ रही है। यह मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स से लैस है। इसमें 1.0L का पेट्रोल इंजन लगा है जो AMT गियरबॉक्स पर 27km की माइलेज ऑफर करता है। वैगर-आर की कीमत 5.54 रुपये से शुरू होती है। इस कार में स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है। 5 लोग इसमें आराम से बैठ है। सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD और एयरबैग्स मिलते हैं।

Maruti Swift (ऑटोमैटिक)

माइलेज: 27kmpl
कीमत: 6.49 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी ने हाल ही में नई स्विफ्ट को बाजार में उतारा जिसकी कीमत 6.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें नया Z सीरिज का पेट्रोल इंजन लगा है जो 82hp की पावर और 112 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस कार में 5 लोगों के बैठने की जगह मिलती है। एक लीटर में यह कार 27km की माइलेज ऑफर करती है। सेफ्टी के लिए कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD और एयरबैग्स मिलते हैं।

Maruti Celerio (ऑटोमैटिक)

माइलेज: 27kmpl
कीमत: 5.36 लाख रुपये से शुरू

मारुति सुजुकी सलेरियो फैमिली क्लास को खूब पसंद आ रही है। यह किफायती होने के साथ बढ़िया राइड भी ऑफर करती है। इसमें 1.0L का पेट्रोल इंजन लगा है जो मैन्युअल और AMT गियरबॉक्स के साथ है। AMT वेरिएंट में 26.68 किलोमीटर प्रति लीटर का दमदार माइलेज मिलता है। इस कार की कीमत 5.36 लाख रुपये से शुरू होती है। सेलेरियो का डिजाइन और इसका इंटीरियर काफी अच्छा है।


होंडा सिटी (ऑटोमैटिक)

माइलेज: 24.1kmpl

होंडा सिटी (5th जनरेशन)न सिर्फ प्रीमियम सेडान कार है बल्कि इसकी परफॉरमेंस शानदार है। इसमें 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन लगा है जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है। एक लीटर में यह कार 24.1 kmpl की माइलेज ऑफर करता है। इसमें स्पेस काफी अच्छा मिल जाता है। बूट में सामान रखने की काफी जगह मिल जाती है। इतना ही नहीं इसमें कई एडवांस और लग्जरी फीचर्स मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: महज 1000 रुपये महीने पर घर लाओ TVS Jupiter, इतना होगा लोन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो