खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 महीने पुरानी Mahindra Thar देखते ही देखते जलकर हुई खाक, जानें पूरा मामला

Mahindra Thar में आग लगने की एक और घटना सामने आई है। इस बार मामला राजस्थान का है, जहां सिर्फ 3 महीने पुरानी थार जलकर ख़ाक हो गई...
09:07 AM Apr 14, 2024 IST | Bani Kalra
Mahindra Thar catches Fire
Advertisement

Mahindra Thar catches Fire: एसयूवी सेगमेंट में महिंद्रा थार बेहद लोकप्रिय है और यह बेस्ट सेलिंग मॉडल भी है। क्रैश टेस्ट रेटिंग में भी इसे 4 स्टार रेटिंग मिली है। अब सवाल ये है की जब थार इतनी महबूत और सेफ है तो भला इसमें आये दिन आग लगने वाली घटनाएं क्यों सामने आती रहती हैं। इस बार थार में आग लगने की एक और घटना सामने आई है।

Advertisement

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के रावला थाना क्षेत्र के रहने वाले लोकेश ने अपनी नई 4X 4, डीजल थार को अक्टूबर 2023 में ख़रीदा था। लेकिन सफ़र के दौरान अचानक थार में आग लग गई। क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं...

Mahindra Thar catches Fire

3 महीने पुरानी थार में लगी भयंकर आग

Advertisement

महिंद्रा थार के ओनर लोकेश के मुताबिक 18 जनवरी को वो अपने भाई के साथ घर से रावलामंडी जा रहे थे। तभी चलती हुई थार में बोनट की तरफ से धुँआ निकलता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने गाड़ी की स्पीड को कम किया, आग डैशबोर्ड की तरफ बढ़ गई थी। वो गाड़ी से तुरंत बाहर निकले....आग काफी बढ़ चुकी थी जिस पर काबू नहीं पाया जा सका, और देखते ही देखते उनकी तीन महीने पुरानी थार जलकर ख़ाक हो गई।

लोकेश ने थार को अक्टूबर 2023 में ख़रीदा था। थार के लिए के लिए उन्होंने 18.70 लाख रुपये चुकाए थे। थार में आग कैसे लगी इस बारे में कोई जानकारी नही मिली है। साथ ही कंपनी की तरफ कोई बयान भी नहीं आया है।

Mahindra thar owner Lokesh

नहीं लगवाई बाहर से कोई एक्सेसरीज

लोकेश ने बताया कि उन्होंने नई थार में कोई एक्सेसरीज भी नहीं लगाईं थी। अब सवाल ये आ रहा है कि जब थार में किसी भी तरह की कोई एक्सेसरीज नहीं लगवाई तो फिर आग लगी कैसे ? क्या यह महिंद्रा की तरफ से कोई कमी है या कुछ और ? यह वाकई चिंता का विषय है। इन्तजार है कि आखिर थार में आग लगी कैसे?

Advertisement
Tags :
Mahindra TharMahindra Thar catches Fire
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement