खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आ रही है Nisaan की नई Magnite, इस बार इतनी हो सकती है कीमत

कार निर्माता कंपनी निसान अब अपनी पॉपुलर Magnite का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है।
04:45 PM Mar 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

All New Nissan Magnite: कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में कार निर्माता कंपनी निसान अब अपनी पॉपुलर Magnite का नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है । नए मॉडल के डिजाइन में तो नयापन देखने को मिलेगा ही साथ ही इसके इंटीरियर में भी अब काफी कुछ नयापन देखने को मिल सकता है। लेकिन यह पूरी तरह से नया मॉडल नहीं होगा बल्कि सिर्फ फेसलिफ्ट यूनिट के रूप में आएगी। आपको बता दें कि magnite ने ही निसान की बिक्री में ग्रोथ लाने का काम किया था।

Advertisement

Nisaan Magnite का नया अवतार

4 मीटर से कम लम्बाई वाली इस एसयूवी को जब पहली बार भारत में लॉन्च किया था तब इस ग्राहकों ने हाथों-हाथ लिया था। इस गाड़ी के हिट होने में सबसे बड़ा हाथ इसकी कीमत और डिजाइन था। लेकिन अब इसे आये हुए काफी समय हो गया है ऐसे में बाजार और ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इसे नए अवतार में लाया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्टिंग के दौरान  Magnite को कई बार देखा जा चुका है। Magnite की ही वजह से निसान की बिक्री में जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिल रहा है।

इनसे है मुकाबला

Nisaan Magnite का सीधा मुकाबला एक बार Tata Nexon, Kia Sonet, Skoda new SUV और Hyundai Venue से होगा । बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। नए मॉडल के इंजन में कोई नया बदलाव देखने को नहीं मिलने वाला है।

Advertisement

मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का साथ

इस बार भी नए  में मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा मिलेगी। Magnite facelift में 1.0 का पेट्रोल इंजन मिलेगा जोकि करीब 72hp की पावर जनरेट करता है। फीचर्स की बात करें तो नए मॉडल में इलेक्ट्रिक सनरूफ और वेंटीलेटेड सीट्स मिल सकती हैं। इसके अलावा इसमें इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 4 स्पीकर दिए जायेंगे। सेफ्टी के लिए इस गाड़ी में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयरबैग्स और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स स्टैण्डर्ड होंगे। नई Magnite की कीमत 6 लाख रुपये से शुरू हो सकती है।

Advertisement
Tags :
Nissan Magnite
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement