चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया नई Mahindra XUV 3XO का कस्टमाइज अवतार, लोग हुए दीवाने!

Mahindra XUV 3XO customization model: आनंद महिंद्रा ने अपनी नई XUV 3XO के नए अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। यह एक तरह का ऑफ रोड मॉडल लगा है। आपको बता दें कि इस SUV को 50 हजार से ज्यादा बुकिंग्स मिल चुकी हैं।
07:58 PM May 23, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

New Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी XUV 3XO इस समय खूब पसंद की जा रही है। इसकी 7.49 लाख रुपये से शुरू होती है। अभी तक  50,000 से ज्यादा इसे बुकिंग्स मिल चुकी हैं।  अगर आप भी इस SUV खरीदने की सोच रहे हैं तो ग्राहक इस गाड़ी को 21,000 रुपये देकर बुक कर सकतें हैं।

Advertisement

फिलहाल आनंद महिंद्रा ने XUV 3XO का कस्टमाइज मॉडल सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों में यह मॉडल काफी जबरदस्त लग रहा है। इसके रूफ पर एक हार्ड टॉप स्टोरेज दिया है जिसका इस्तेमाल आप जरूरत के हिसाब से कर सकते हैं। लेकिन इसकी कोई डिटेल्स शेयर नहीं की है और न ही ये बताया गया है कि इसकी बिक्री होगी या नहीं।

 

Advertisement

XUV 3XO में मिलते हैं 3 इंजन ऑप्शन

इंजन की बात करें तो नई  XUV 3XO में 3 इंजन ऑप्शन मिलते हैं, जिनमें एक 1.2L टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 82kW की पावर और 200 Nm का टॉर्क देता है। इसके अलावा इसका दूसरा इंजन भी 1.2L टर्बो पेट्रोल वाला है जो 96kW की पावर और  200 Nm का टॉर्क देता है। इसका तीसरा 1.5L टर्बो डीजल इंजन 86Kw की पावर और 300 Nm का टॉर्क देता है। ये इंजन मैन्युअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस हैं और 21.2 km/l तक की माइलेज ऑफर करते हैं।

सेफ्टी के लिए इसमें लेवल 2 ADAS, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, सबसे बड़ा सनरूफ और 360 डिग्री कैमरा जैसे फीचर्स दिए गये हैं।  स्पेस के मामले में भी यह एक बढ़िया एसयूवी है। डेली यूज़ के अलावा इसके साथ लॉन्ग ड्राइव का भी मज़ा आप ले सकते हैं। अब जिस कीमत में यह गाड़ी आती है, उसके हिसाब से यह वाकई वैल्यू फॉर मनी साबित होती है।

XUV 3XO में 80 के डिजाइन में नयापन देखने को मिलता है। सामने से इसका डिजाइन बोल्ड है। जबकि साइड और पीछे से इसके डिजाइन में प्रीमियम फील मिलता है।  इस गाड़ी में 26.03 cm की ट्विन HD स्क्रीन दी गई है और यह एंड्राइड ऑटो और एपल कार प्ले को सपोर्ट करता है।इसकी सभी सीटें आरामदायक हैं और स्पेस आपको इस गाड़ी में काफी बढ़िया मिल जाता है। सामान रखने के लिए इसमें 364 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है, जहां आप काफी सामन रख सकते हैं।

यह भी भी पढ़ें: Mahindra Thar 5 Door की बुकिंग्स शुरू! इस छोटे डीजल इंजन के साथ होगी लॉन्च

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement