whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ather इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25,000 का डिस्काउंट, फुल चार्ज में 157km की मिलेगी रेंज

Ather ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है और इसमें फायदा सीधे ग्राहकों को मिल रहा है। हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 25 हजार रुपये तक घटा दिए थे।
11:42 AM Oct 08, 2024 IST | Bani Kalra
ather इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25 000 का डिस्काउंट  फुल चार्ज में 157km की मिलेगी रेंज

Ather Biggest Discount: हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 25,000 रुपये तक घटा दिए थे और अब Ather Energy ने इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किये हैं। ऑफर के तहत एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना अब काफी किफायती हो गया है। कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया है और इसमें फायदा सीधे ग्राहकों  को मिल रहा है। हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक ने भी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 25,000 रुपये तक घटा दिए थे। आइए जरा विस्तार से जानते हैं ऑफर के बारे में...

Advertisement

बैटरी लाइफ की टेंशन नहीं

एथर एनर्जी (Ather Energy) ने इस फेस्टिव सीजन में अपने पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर 450X और 450 Apex पर खास फेस्टिव प्रमोशन ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत कंपनी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देना चाहती है ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इलेक्ट्रिक स्कूटरों को खरीदें। ऑफर के तहत 25,000 रुपये तक की छूट का फायदा ग्राहक उठा सकते हैं।

Advertisement

Ather के इस फेस्टिव ऑफर में 8 साल की एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी भी शामिल है। लंबी बैटरी लाइफ के साथ ग्राहकों को कम से कम बैटरी लाइफ की टेंशन नहीं रहेगी। एक्सटेंडेड बैटरी वारंटी के लिए ग्राहकों  को कोई अतिरिक्त लागत नहीं लगानी होगी।

Advertisement

Ather 450X स्कूटर की बात करें तो इसमें दो बैटरी का ऑप्शन मिलता है जिसमें एक 2.9 kWh की बैटरी, जो 111 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है जबकि IDC रेंज प्रदान करती है। वहीं, दूसरी 3.7kWh की बैटरी मिलती है, जो 150 किलोमीटर की  रेंज ऑफ़र करती है प्रदान करती है\। 450 Apex 157 किलीमीटर की IDC रेंज ऑफर करती है।

फ्री चार्जिंग

इतना ही नहीं कंपनी अपने Ather Grid नेटवर्क के जरिये एक साल के लिए फ्री चार्जिंग भी ऑफर कर रही है। इस बेनिफिट के साथ ग्राहक 5,000 रुपये की फ्री चार्जिंग कर सकते हैं। एथर ग्रिड में पूरे भारत में 2,152 फास्ट-चार्जिंग पॉइंट शामिल हैं, जो यूजर्स के लिए सुविधाजनक पहुंच सुनिश्चित करते हैं। इसके अतिरिक्त किसी भी स्कूटर की खरीद पर 5,000 रुपये का फ्लैट नकद डिस्काउंट है।

क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक

अन्य ऑफर की बात करें चुनिंदा क्रेडिट कार्ड पर EMI की सुविधा मिलेगी साथ ही 10,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिल रहा है। Ather  के इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी अच्छी कालिटी  क साथ आते हैम, इस फेस्टिव सीजन अगर अप एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने रहे हैं तो Ather ब्रांड के बारे में विचार कर सकते है।

यह भी पढ़ें:  25,000 के डिस्काउंट में खरीदें Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर, नवरात्रि पर आया शानदार ऑफर

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो