होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बजाज की सबसे स्टाइलिश 125 पल्सर हुई पेश! लेकिन कीमत को लेकर सस्पेंस बरकरार

New Pulsar N125 unveiled: लॉन्च से पहले बजाज ऑटो की नई पल्सर की तस्वीरें और फोटो सामने आ चुकी हैं। नई पल्सर का डिज़ाइन अब तक की सबसे स्टाइलिश बाइक नजर आ रही है। यह मौजूदा पल्सर से काफी अलग है।
06:00 AM Oct 21, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Bajaj Pulsar N125 unveiled: यूथ को टारगेट करते हुए अब बजाज ऑटो ने अपनी नई पल्सर N125 (Bajaj Pulsar N125) बाइक को आधिकारिक तौर पर पेश किया है लेकिन अभी तक इसे लॉन्च नही किया है और ना ही इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। कंपनी जल्द ही भारत में इसे लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

लॉन्च से पहले कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर एक वीडियो जारी किया है और इस नई बाइक का ख़ुलासा कर दिया है। इस बाइक के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं।

सबसे स्टाइलिश डिजाइन

लॉन्च से पहले नई पल्सर की तस्वीरें और फोटो सामने आ चुकी हैं। नई पल्सर का डिज़ाइन अब तक की सबसे स्टाइलिश बाइक नजर आ रही है। यह मौजूदा पल्सर से काफी अलग है। फ्रंट से नई पल्सर की हेडलैम्प असेंबली हल्की त्रिकोणीय डिजाइन में है, जिसमें नई  LED हेडलाइट पेश की गई है।

पावर के लिए इस बाइक में 125cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है, जो बेहतरीन पावर और परफॉर्मेंस देता है। इस इंजन के साथ आपको 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। बाइक की टॉप स्पीड 120 kmph होगी। यह बाइक यह बाइक 58-60 Kmpl तक की बेहतरीन माइलेज दे सकती है।

Advertisement

आरामदायक सीट

इसके अलावा फ्रंट फ़ोर्क्स में एक प्लास्टिक का कवर लगाया गया है, जो बाइक को स्पोर्टी और स्टाइलिश लुक देता है। वहीं, नई पल्सर में मीडियम साइज़ का फ़्यूल टैंक पेश है, जिसमें बाहर की ओर निकले हुए शॉर्प एक्सटेंशन लगे हुए हैं। इस बाइक में Split सीट मौजूद होगी, जिसमें मोटा-सा ग्रैब हैंडल उपलब्ध है। नई पल्सर को कई रंग ऑप्शन में मिलेगी। इस बाइक में USB चार्जिंग पॉइंट की सुविधा मिलेगी।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल

फ़ीचर्स की बात करें तो, बाइक में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल देखने को मिलेगा जिसमें कई फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें रियर टाइम माइलेज की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा इसमें  अलॉय वील्स, डिस्क ब्रेक की सुविधा  मिलती है। जल्द ही बाइक की कीमत का खुलासा हो जाएगा। उम्मीद है  कि इसे 1 लाख रुपए की क़ीमत के आसपास उतारा जा सकता है।  बजाज की नईपल्सर का सीधा मुकाबला TVS Raider 125 से होगा।

यह भी पढ़ें: 31 दिन में 1.82 लाख लोगों ने खरीदी ये बाइक, Pulsar और TVS Raider को छोड़ा पीछे

Open in App
Advertisement
Tags :
Bajaj AutoBajaj Pulsar N125Pulsar N125
Advertisement
Advertisement