चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बाइकर्स की मौज! कल लॉन्च होगी बजाज की सबसे ताकतवर बाइक, इतनी होगी कीमत

नई Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क देगा। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है।
10:30 AM May 02, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Bajaj Pulsar NS 400 Update: भारत में बजाज ऑटो अपनी अब तक की सबसे ताकतवर पल्सर को 3 मई को लॉन्च करने जा रही है। लॉन्च से पहले ही इस बाइक की कई जानकारियां और फोटो सामने आ चुकी हैं। यह एक प्रीमियम बाइक होगी जिसमें स्टाइल के साथ कई फर्स्ट इन सेगमेंट फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Advertisement

इस बाइक में कंपनी अपना दमदार इंजन फिट करेगी। नया मॉडल Pulsar NS400 के नाम से आएगा। आइये जानते हैं इस बाइक से जुड़ी कुछ और जानकारियां...

कितनी होगी कीमत?

सोर्स के मुताबिक नई Bajaj Pulsar NS 400 की कीमत करीब 2 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। इसमें ब्लैक, ब्लू, रेड और सिल्वर कलर ऑप्शन मिल सकते है। इस बाइक के जरिये कंपनी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक सेगमेंट में अपनी जगह को मजबूत करना चाहेगी। कल यानी 3 मई को इसकी कीमत का भी खुलासा होगा।

Advertisement

बजाज की आने वाली नई बाइक

इंजन पर सबकी नज़र

नई Bajaj Pulsar NS400 में 373cc का इंजन मिलेगा जोकि 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क देगा। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स और स्लिप असिस्ट क्लच मिल सकता है।

माना जा रहा है कि Pulsar NS 400 एक लीटर में 47 kmpl  तक की माइलेज दे सकती है। खास बात ये है कि नए मॉडल में जो इंजन मिलेगा, वही इंजन डोमिनार 400 को पावर देता है।

स्पोर्टी डिजाइन और दमदार फीचर्स
Bajaj Pulsar NS 400 में फीचर्स की कोई कमी नहीं रहने वाली है। इसका डिजाइन भी काफी स्पोर्टी होगा। यह यूथ को टारगेट करेगी। इसमें यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, LED हेडलाइट, स्लीक टेललाइट, स्प्लिट सीट और स्प्लिट ग्रैब रेल जैसे फीचर्स मिलेंगे।

इसके अलावा इसके आगे और पीछे के टायर में डिस्क ब्रेक और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। बाइक में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा जिसमें कई जानकारियां आपको मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: 11,000 में शुरू हुई नई स्विफ्ट की बुकिंग, इस बार होगी सेफ? या फिर कहलाएगी टिन का डिब्बा

Advertisement
Tags :
Bajaj Pulsar NS 400
Advertisement
Advertisement