whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बजाज का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले महीने होगा लॉन्च! कीमत हुई लीक

बजाज ऑटो अब अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी मौजूदा चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का ही सस्ता वेरिएंट पेश करेगी।
11:00 AM Apr 27, 2024 IST | Bani Kalra
बजाज का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले महीने होगा लॉन्च  कीमत हुई लीक

Bajaj Auto: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को कड़ी टक्कर देने के लिए बजाज ऑटो अब अपना सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी मौजूदा चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर का ही सस्ता वेरिएंट पेश करेगी।

इसमें कुछ फीचर्स की भी कमी हो सकती है। इतना ही नहीं नए मॉडल के डिजाइन में थोड़ा फर्क देखने को मिल सकता है। दरअसल बजाज ऑटो कम बजट में इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करके बाजार में अपनी पकड़ को ज्यादा मजबूत करना चाहती है।

कितनी होगी कीमत
रिपोर्ट्स के मुताबिक बजाज ऑटो के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये के आस-पास हो सकती है। इस समय बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 1.23 लाख रुपये से लेकर 1.47 लाख रुपये तक जाती है।

नए इलेक्ट्रिक चेतक का सीधा मुकाबला टीवीएस आईक्यूब, ओला एस1 एक्स और नए एथर रिज्टा से होगा। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर का सबसे सस्ता स्कूटर 70 हजार रुपये से भी कम कीमत में उपलब्ध है।

कम कीमत लेकिन बढ़िया रेंज
बजाज ऑटो के आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर काफी खबरें आ रही हैं। नए स्कूटर की कीमत भले ही कम हो सकती हैं लेकिन इसकी रेंज ठीक-ठाक रहने की उम्मीद है।

बजाज ऑटो के कार्यकारी निदेशक राकेश शर्मा ने बताया कि नए एंट्री-लेवल चेतक लागत को नियंत्रण में रखने के लिए एक हब मोटर और एक छोटे बैटरी पैक के साथ आ सकते हैं,जो निर्माता को कीमत तय करने में मदद करते हैं।

यह भी पढ़ें: केवल 1999 रुपये देकर ले जाओ Honda Shine, कंपनी ने निकाला खास ऑफर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो