होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rolls Royce में चलता है बेंगलुरु में बाल काटने वाला ये शख्‍स, अब खरीदी 3 चमचमाती E-Class, सेलिब्रिटी भी फैन

Ramesh Babu Luxury Cars: रमेश बाबू के गैराज में मर्सिडीज मेबैक,जी-वैगन, रोल्स रॉयस, लैंड रोवर डिफेंडर और टोयोटा वेलफायर समेत कई कारें पहले से ही मौजूद हैं और अब 3 नई मर्सिडीज बेंज ई-क्लास 200डी लॉन्ग व्हीलबेस सेडान कारें भी इनके गैराज की शोभा बढ़ाती हैं।
07:14 PM Oct 07, 2024 IST | Bani Kalra
Advertisement

Barber Ramesh Babu Luxury Cars: रमेश बाबू बेंगलुरु के बेहद पॉपुलर Barber हैं। इनकी सुपर लग्जरी कारों की वजह से लोग इन्हें जानते हैं। सेलिब्रिटी भी इनके फैन हैं। रोल्स रॉयस से चलने वाले बाबू ने हाल ही में इन्होने तीन नई मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास सेडान कारें खरीदी हैं। आपको बता दें कि रमेश बाबू ने एक साधारण Barber के रूप में आपका काम शुरू किया था और आज ये एक विशाल कार रेंटल व्यवसाय, रमेश टूर्स एंड ट्रैवल्स चलाते हैं। इनके गैराज में एक से बढ़कर एक सुपर लग्जरी कारें हैं।

Advertisement

रोल्स रॉयस से लेकर लॉन्ग व्हीलबेस सेडान

बाबू की फ्लीट में मर्सिडीज मेबैक, जी-वैगन, रोल्स रॉयस, लैंड रोवर डिफेंडर और टोयोटा वेलफायर समेत कई कारें पहले से ही मौजूद हैं और अब 3 नई मर्सिडीज बेंज ई-क्लास 200डी लॉन्ग व्हीलबेस सेडान कारें भी इनके गैराज की शोभा बढ़ाती हैं।

करोड़ों रुपये की संपत्ति

रमेश बाबू के पार भले ही आज करोड़ों रुपये की संपत्ति हो, लेकिन वह अपना परंपरागत काम कभी नहीं छोड़ते। सोशल मीडिया की दुनिया में रमेश बाबू का नाम और इनका काम दोनों खूब चर्चा में हैं।

ये बेंगलुरु में एक लग्जरी कार रेंटल कंपनी चलाते हैं। इनका काम भी खूब जमकर चल रहा है। अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ये और इनका स्टाफ नई-नई कारों के साथ दिखाई देता रहता है।

Advertisement


बिजनेसमैन और सेलिब्रिटी रेंट पर लेते हैं गाड़ियां

इस समय रमेश बाबू अपनी 3 नई चमचमाती मर्सिडीज बेंज ई-क्लास लॉन्ग 200डी व्हीलबेस सेडान कारों की वजह से सुर्खियों में आ गये हैं। बेंगलुरु बेस्ड इनकी लग्जरी कार रेंटल कंपनी काफी लोकप्रिय है। ख़ास बात ये है कि बड़े-बड़े बिजनेसमैन और सेलिब्रिटी इनसे कार रेंट पर लेते हैं।

लैंड रोवर डिफेंडर भी रेंटल सर्विस में इस्तेमाल

रमेश बाबू की फिर से सुर्खियों में आने की ताजा वजह है उनकी 3 नई चमचमाती मर्सिडीज बेंज ई-क्लास लॉन्ग 200डी व्हीलबेस सेडान, जिसे उन्होंने हाल ही में डिलीवर कराई है। ये तीनों लग्जरी कारें उनकी कंपनी रमेश टूर एंड ट्रैवल्स का हिस्सा होंगी।

रमेश बाबू की इस कंपनी ने 200 से ज्यादा गाड़ियां हैं और इनमें रोल्स रॉयस की लग्जरी सेडान घोस्ट से लेकर लैंड रोवर डिफेंडर जैसी एसयूवी भी है। बेंगलुरु बेस्ड यह लग्जरी कार रेंटल कंपनी काफी पॉपुलर है और बड़े-बड़े बिजनेसमैन और सेलिब्रिटी कार रेंट पर लेते हैं।


मर्सिडीज बेंज ई-क्लास 200डी की खूबियां

रमेश बाबू की नई मर्सिडीज बेंज ई-क्लास के बारे में बात करें तो यह अपने सेगमेंट की सबसे आरामदायक सुपर लग्जरी कार है। इस कर की कीमत करीब 80 लाख रुपये है। इस कार में 2.0 लीटर का 4 सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि 192 Bhp की पावर और 400 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स की सुविधा दी गई है। सेफ्टी फीचर्स की इस कार में कोई कमी नहीं है।


ओमनी वैन से शुरू हुआ सफर

रमेश बाबू के पिता एक Barber के रूप में सामान्य दुकान पर काम करते थे। रमेश बाबू ने भी इसी काम को चुना। 1990 के दशक में उन्होंने मारुति सुजुकी ओमनी वैन को किराये पर देने का का काम शुरू किया और ये काम इनका ऐसा चला कि साल 2004 में रमेश टूर एंड ट्रैवल्स नाम की कंपनी बना दी। रमेश लगातार सफलता की तरफ बढ़ते चले गये और आज इनके पास एक से बढ़कर एक सुपर लग्जरी कारें हैं।

यह भी पढ़ें: इस रंग की कार और SUV पर चोरों की रहती है पैनी नजर, सेफ्टी के लिए करें ये काम

Open in App
Advertisement
Tags :
Barber Ramesh BabuBarber Ramesh Babu Luxury Cars
Advertisement
Advertisement