खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

110km की माइलेज और कीमत 45 हजार से शुरू, ये हैं सबसे सस्ती बाइक्स

Cheapest bikes: अगर आप डेली यूज़ के लिए एक किफायती बाइक की तलाश में हैं तो यहां हम आपको देश की सबसे सस्ती और शानदार बाइक्स की जानकारी दे रहे हैं। इन बाइक्स को आप हैवी ट्रैफिक में भी आसानी हैंडल कर सकते हैं।
02:06 PM Apr 08, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Cheapest bikes with 110km mileage: इस समय देश में कम बजट में कई एंट्री लेवल बाइक्स आपको आसानी से मिल जायेगी। ये बाइक्स न सिर्फ बेहतर माइलेज ऑफर करती हैं बल्कि इन्हें चलाना भी आसान है। इतना ही नहीं इनका रख-रखाव भी सस्ता पड़ता है। डेली यूज़ के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित होती हैं। अगर आपको भी एक ऐसी ही बाइक की तलाश है तो यहां हम आपको तीन सबसे सस्ती बाइक्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Advertisement

 

TVS Sport

टीवीएस सपोर्ट एक किफायती बाइक है। इस बाइक का डिज़ाइन स्पोर्टी है। इसमें फीचर्स भी आपको अच्छे मिल जाते हैं। डेली यूज़ के लिए यह एक बेहतर बाइक साबित हो सकती है। TVS Sport में 110cc का इंजन लगा है जोकि 8.29PS की पावर जनरेट करता है।

Advertisement

यह इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। ET एशिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड और इंडिया बुक ऑफ़ रिकॉर्ड के मुताबिक इस बाइक ने 110.12 kmpl की माइलेज का रिकॉर्ड बनाया है। बाइक की एक्स-शो रूम कीमत 59,431 रुपये से शुरू होती है।

TVS XL

अगर आप पॉकेट फ्रेंडली टू-व्हीलर मोपेड बाइक की तलाश में हैं तो TVS XL100 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकती है। इसमें 99.7cc का इंजन लगा है जोकि 4.3bhp और 6.5 Nm का टॉर्क पैदा करता है। एक लीटर में यह बाइक 67km की माइलेज देती है।

इसका व्हीलबेस 1228mm है इसकी टॉप स्पीड 60 kmph है। इसमें सेल्फ और किक स्टार्ट दोनों का ऑप्शन मिलता है। इसका का वजन 86 किग्रा है और इसकी अधिकतम लोड कपैसिटी 130 किग्रा है। TVS XL की एक्स-शो रूम कीमत 44999 रुपये से शुरू होती है।

Hero HF 100

हीरो की यह बाइक बेहद सिंपल डिजाइन में आती है। इसके चलाना भी बहुत इजी है।  इस बाइक में 97.2cc की का इंजन लगा है जो 8PS की पावर जेनरेट करता है। इस बाइक में 4 स्पीड गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। इस बाइक की एक्स-शो रूम 59 हजार रुपये से शुरू होती है ।

Advertisement
Tags :
cheapest 100cc bikes
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement