whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

27km की माइलेज, 5.29 लाख कीमत, इस 7 सीटर कार पर आया सबसे बड़ा डिस्काउंट

Maruti Suzuki Eeco में 5 सीटर और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। इस किफायती 7 सीटर कार की कीमत 5.29 लाख रुपये से शुरू होती है। इस महीने ईको खरीदने पर आप काफी अच्छा डिस्काउंट क लाभ उठा सकते हैं।
01:57 PM Sep 23, 2024 IST | Bani Kalra
27km की माइलेज  5 29 लाख कीमत  इस 7 सीटर कार पर आया सबसे बड़ा डिस्काउंट

Car Discount September 2024: इस फेस्टिव सीजन अगर आप अपनी फैमिली के लिए एक सस्ती और किफायती 7 सीटर कार घर लाने की सोच रहे हैं तो यह मौका काफी अच्छा साबित हो सकता है आपके लिए। इस फेस्टिव कार कंपनियां अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए अब काफी बड़े-बड़े ऑफर्स पेश करने लगी हैं। ऐसा ही एक ऑफर मारुति सुजुकी Eeco कार पर आया है। इस किफायती 7 सीटर कार की कीमत 5.29 लाख रुपये से शुरू होती है। आइये जानते हैं इस पर मिले वाले ऑफर के बारे में...

Advertisement

Maruti Suzuki Eeco बेस्ट डिस्काउंट

इस महीने मारुति सुजुकी ईको पर आप पूरे 25,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस डिस्काउंट में 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर शामिल है। आइये जानते नहीं इस कार के फीचर्स और इंजन डिटेल्स के बारे में...

Advertisement

27 kmpl की माइलेज देती है मारुति ईको

Maruti Suzuki Eeco में 5 सीटर और 7 सीटर का ऑप्शन मिलता है। पर्सनल यूज़ के अलावा इसका इस्तेमाल एम्बुलेंस तक में किया जा सकता है। इंजन की बात करें तो इमें 1.2L लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है जो 80.76 PS की पावर और 104.4 Nm का टॉर्क पैदा करता है। Eeco में स्पेस की कोई कमी नहीं है। इसमें 7 लोगों के बैठने की जगह मिलती है।

Advertisement

यह CNG में भी उपलब्ध है। पेट्रोल मोड पर ईको 20 kmpl की माइलेज ऑफर करती है जबकि CNG मोड पर यह 27 km/kg की माइलेज देती है। कार की कीमत 5.29 लाख से शुरू होती है। अगर आप एक सस्ती 7 सीटर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Eeco को चुन सकते हैं। इस कार को आप सिटी और हाईवे पर भी आराम से चला सकते हैं।

सेफ्टी फीचर्स

माइलेज और परफॉरमेंस के साथ-साथ मारुति सुजुकी ईको में 11 से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स मिलते हैं, इनमें चाइल्ड लॉक, स्लाइडिंग डोर्स, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ EBD, ड्राइवर और पैसेंजर साइड एयरबैग और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स खास हैं। इसमें लगे हैवी सस्पेंशन खराब रास्तों पर इसे आसानी से निकलने में मदद करते हैं। लंबी दूरी पर यह बेहतर ढंग से काम करती है।

यह भी पढ़ें: Navratri Offer: इस 7 सीटर SUV पर मिल रहा 5 लाख से ज्यादा का डिस्काउंट, मौका हाथ से जाने न दें!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो