खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BMW ने लॉन्च 78.90 लाख की कार, रिमोट से होगी पार्क, लगे हैं 16 स्पीकर

BMW ने भारत में अपनी 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर कार को लॉन्च किया है। इसमें 16 स्पीकर्स के साथ 5 ड्राइविंग मोड मिलते हैं।
12:31 PM Mar 20, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

BMW 620d M Sport Signature: जर्मनी की लग्ज़री कार निर्माता कंपनी BMW ने भारत में अपनी 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर कार को लॉन्च कर दिया है । इस नए मॉडल की कीमत  78.90 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी है। इससे पहले यह सिर्फ़ पेट्रोल इंजन में आती थी लेकिन अब इसे डीज़ल इंजन में भी पेश किया गया है। कार की बुकिंग्स पहले से ही शुरू कर दी गई थी।  इस नई यह लग्जरी सेडान कार में कई बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है, इसमें 16 स्पीकर्स, 5 ड्राइविंग मोड के अलावा सेफ्टी के लिए काफी अच्छे फीचर्स को शामिल किया है।

Advertisement

चार इक्सटीरियर कलर का ऑप्शन

नई 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर में आपको चार इक्सटीरियर कलर का ऑप्शन मिलता है, इनमें मिनरल वाइट, टैन्ज़नाइट ब्लू, स्काईस्क्रेपर ग्रे और कार्बन ब्लैक शामिल हैं। इसमें सभी रंग विकल्पों के साथ कंट्रास्ट और ब्लैक कॉम्बिनेशन के इक्सक्लुज़िव स्टिचिंग के साथ नेचुरल लेदर की डकोटा कॉन्यैक अपहोल्स्ट्री दी गई है।

इंजन और पावर

Advertisement

नई BMW 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर सेडान में 2.0-लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन लगा है जोकि 188bhp की पावर और 400Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। महज 7.9 सेकेंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। इस लग्जरी कार में 5 ड्राइविंग मोड मिलते हैं जिनमें कम्फर्ट, कम्फर्ट , स्पोर्ट, इको प्रो और एडेप्टिव शामिल हैं।

फीचर्स की लंबी लिस्ट

नई BMW 620d M स्पोर्ट सिग्नेचर का बाहरी डिजाइन इम्प्रेस करता है। डिजाइन ठीक वैसा ही जैसा पेट्रोल मॉडल का है। इंटीरियर की बात करें तो इसमें 12.3-इंच की बड़ी स्क्रीन मिलती हैं, जिसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और दूसरी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। इसमें ऐपल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो का भी सपोर्ट दिया है।

16-स्पीकर्स के साथ मिलेगा दमदार साउंड

म्यूजिक लवर्स के लिए कार में इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 16-स्पीकर्स दिए हैं जोकि हरमन कार्डन ब्रांड के हैं, तो अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि साउंड किस लेवल का होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें लेटेस्ट कार में पार्क असिस्ट, रियरव्यू कैमरा, स्मार्टफोन होल्डर, रिमोट कंट्रोल पार्किंग,पैडल शिफ्टर्स और पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स शामिल किये गये हैं।

Advertisement
Tags :
BMW
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement